सूरत : सचिन में खुले मैदान में छुपाई गई शराब की 8424 बोतलें जब्त, 4 गिरफ्तार

स्टेट मॉनिटरिंग सेल ने छापा मारकर 9 लाख से अधिक किमत की शराब जब्त कि

सूरत : सचिन में खुले मैदान में छुपाई गई शराब की 8424 बोतलें जब्त, 4 गिरफ्तार

राज्य मॉनिटरिंग सेल ने शराबबंदी के प्रभाव में सूरत में कार्रवाई करने के शहर पुलिस के नाटक का पर्दाफाश किया है। राज्य मॉनिटरिंग सेल की टीम ने सचिन के पास भाटिया कचोली गांव में एक खुले मैदान से लाखों रुपये की शराब जब्त की है। इसके साथ ही स्टेट मॉनिटरिंग सेल ने चार को गिरफ्तार किया है। जबकि 8 को वांछित घोषित किया गया है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, सूचना के आधार पर राज्य मॉनिटरिंग सेल की टीम ने छापेमारी कर सचिन के भाटिया कचौली गांव के खुले मैदान में बिक्री के लिए रखी 9,70,440 रुपये की शराब की 8424 बोतलें जब्त की हैं।स्टेट मॉनिटरिंग सेल की कार्रवाई के बाद सचिन थाने में भीड़ मच गई। सचिन थाने की सीमा में इतनी बड़ी मात्रा में शराब पकड़े जाने से पुलिस के भ्रष्टाचार से पर्दा उठ गया है।

गिरफ्तार आरोपी: (1) गणेश रविचंद्र राणा , (2) धर्मेश रावजी राठौड़, (3) पीयूष मुकेश राठौड़, (4) उका कालिदास राठौड़ (निवासी. गांव-भाटिया, सचिन, सूरत)
वांछित अभियुक्त: (1) अल्पेश उर्फ ​​जादो जगदीश राणा (जिसने शराब मंगवाने का आदेश दिया, निवासी सलाबतपुरा), (2) राजेश किरण राठौड़, (3) आकाश जगू राठौड़, (4) मयूर भारत राठौड़, (5) रावजी नाथू राठौड़ ( निवासी भाटिया, सचिन), (6) ब्राउन मारुति अर्टिगा कार चालक सरफराज, (7) अज्ञात मारुति अर्टिगा कार चालक, (8) अज्ञात क्रॉस कार चालक

Tags: Surat