फिल्म 'टाइगर-3' ने पांचवें दिन कमाए 18.5 कराेड़, जल्द ही 300 करोड़ का आंकड़ा पर करने की उम्मीद

रिपोर्ट के अनुसार पांच दिन में ‘टाइगर-3’ ने भारत में 190 करोड़ की कमाई कर ली है

फिल्म 'टाइगर-3' ने पांचवें दिन कमाए 18.5 कराेड़, जल्द ही 300 करोड़ का आंकड़ा पर करने की उम्मीद

सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म ‘टाइगर-3’ ने पांच दिन में 190 करोड़ की कमाई कर ली है। उम्मीद जताई जा रही है कि फिल्म जल्द ही तीन सौ करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी। फिल्म ‘टाइगर-3’ 12 नवंबर को रिलीज हुई थी और पहले ही दिन फिल्म ने जबरदस्त कलेक्शन किया था। इसके बाद भी फिल्म ने दो दिनों तक बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया, लेकिन चौथे दिन से इसकी कमाई में गिरावट आनी शुरू हो गई।

सैकनिल्क की ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक, ‘टाइगर-3’ ने रिलीज के पहले दिन 44.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया, जबकि दूसरे दिन फिल्म ने 57.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। फिल्म महज दो दिनों में ही 102 करोड़ के आंकड़े तक पहुंच गई थी। तीसरे दिन ‘टाइगर-3’ ने 42.50 करोड़ का कलेक्शन किया, लेकिन चौथे दिन इसके कलेक्शन में गिरावट आ गई। चौथे दिन ‘टाइगर-3’ ने सिर्फ 22 करोड़ का बिजनेस किया। अब फिल्म ने पांचवें दिन सिर्फ 18.5 करोड़ का कलेक्शन किया है।

रिपोर्ट के अनुसार पांच दिन में ‘टाइगर-3’ ने भारत में 190 करोड़ की कमाई कर ली है, जबकि भारत में इस फिल्म का ग्रॉस कलेक्शन 200 करोड़ के पार पहुंच गया है। फिल्म ने 4 दिनों में वर्ल्डवाइड 271.50 करोड़ की कमाई की है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक साफ है कि सबसे ज्यादा कमाई ‘टाइगर-3’ के हिंदी वर्जन से हुई है। साफ है कि तमिल और तेलुगु भाषा में फिल्म को ज्यादा रिस्पॉन्स नहीं मिला।

फिल्म ‘टाइगर-3’ ने पहले तीन दिनों में इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों के तौर पर जवान, पठान और गदर-2 का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। फिल्म ने तीन दिनों में अच्छी कमाई की है। हालांकि चौथे और पांचवें दिन फिल्म की कमाई में गिरावट दर्ज की गई, लेकिन सप्ताह के अंत तक यह संख्या बढ़ने की उम्मीद है। उम्मीद की जा रही है कि इस हफ्ते फिल्म 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर सकती है। फिल्म ‘टाइगर-3’ में सलमान खान, कैटरीना कैफ, इमरान हाशमी, रेवती, कुमुद मिश्रा मुख्य भूमिका में हैं।

Tags: Bollywood