मुकेश अंबानी के घर बप्पा के दर्शन के लिए पहुंचे बॉलीवुड सितारे

किंग खान अंबानी परिवार के घर बप्पा के दर्शन करने पहुंचे

मुकेश अंबानी के घर बप्पा के दर्शन के लिए पहुंचे बॉलीवुड सितारे

गणेश चतुर्थी हर साल बड़े धूमधाम से मनाया जाता है। इस मौके पर फिल्म इंडस्ट्री के कई कलाकारों के साथ-साथ कई उद्योगपति भी अपने घरों में गणपति की स्थापना करते हैं। हर साल की तरह इस साल भी उद्योगपति मुकेश अंबानी ने अपने घर गणपति बप्पा का आगमन हुआ।

पहले दिन अंबानी के घर गणराया के दर्शन के लिए बॉलीवुड हस्तियां शामिल हुईं। किंग खान अंबानी परिवार के घर बप्पा के दर्शन करने पहुंचे। इस मौके पर शाहरुख के बेटे अबराम, बेटी सुहाना खान, पत्नी गौरी खान और गौरी की मां सविता छिब्बर भी मौजूद रहीं। काफी दिनों बाद शाहरुख अपने परिवार के साथ किसी समारोह में शामिल हुए और मीडिया के सामने तस्वीरें भी खिंचवाईं।

शाहरुख के साथ सलमान भी अंबानी के घर दर्शन के लिए पहुंचे। सलमान का लुक काफी चर्चा में रहा। हालांकि आमिर खान खुद तो मौजूद नहीं थे लेकिन उनके बेटे जुनैद और बेटी आयरा ने गणपति के दर्शन किए। इसके साथ ही देखा गया कि सारा अली खान और इब्राहिम खान भी बप्पा के दर्शन के लिए पहुंचे।

इसके साथ ही ‘जवान’ फेम नयनतारा अपने पति विग्नेश के साथ नजर आईं, तो वहीं दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की जोड़ी ने अलग ही धमाल मचाया। इसके साथ ही अजय देवगन, रोहित शेट्टी, रेखा, आलिया भट्ट, करण जौहर, सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी, विक्की कौशल, अयान मुखर्जी, ऐश्वर्या राय, रवीना टंडन, शाहिद कपूर, अर्जुन कपूर, रीतेश देशमुख, राजकुमार राव, माधुरी दीक्षित, श्रृद्धा कपूर, जान्हवी कपूर, अनन्या पांडे, चंकी पांडेय, दिशा पटनी, क्रिकेटर हार्दिक पंड्या और उनके भाई और पूरा बॉलीवुड मुकेश अंबानी के घर गणपति बप्पा के दर्शन के लिए मौजूद थे।

Tags: Bollywood