अहमदाबाद : लड़की ने रिक्शेवाले को प्रसाद खिलाकर किया बेहोश, अंगूठी और मोबाइल फोन लेकर हुई फरार

चार दिन बाद होश में आने पर रिक्शा चालक ने मणिनगर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई

अहमदाबाद : लड़की ने रिक्शेवाले को प्रसाद खिलाकर किया बेहोश, अंगूठी और मोबाइल फोन लेकर हुई फरार

शहर में ऐसे कई मामले सामने आए हैं जिनमें रिक्शे में बैठी सवारियों के गहने और नकदी लूट ली गई है, लेकिन खुद रिक्शा चालक लूटा गया हो ऐसा मामला शहर में सामने आया है। अहमदाबाद में ट्रेन से आई एक लड़की द्वारा रिक्शा चालक को नशीला पदार्थ खिलाकर लूटने का मामला सामने आया है। लड़की का दिया हुआ पेंड खाते-खाते रिक्शा चालक बेहोश हो गया और चार दिन बाद उसे होश आया। उसके हाथ से अंगूठी और मोबाइल फोन चोरी हो गया। पुलिस ने इस घटना का मामला दर्ज कर महिला की गिरफ्तारी के लिए कार्रवाई शुरू कर दी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार कागडापीठ क्षेत्र में रहने वाले बुजुर्ग शिवनारायण यादव रिक्शा चलाकर अपना जीविकोपार्जन करते हैं। कुछ दिन पहले शिवनारायण मणिनगर रेलवे स्टेशन के बाहर रिक्शा लेकर यात्री का इंतजार कर रहे थे, तभी चेहरे पर दुपट्टा बांधे एक लड़की आई। जब उसने रखियाल जाने को कहा तो शिवनारायण यादव ने उसे रिक्शा में बैठा लिया। इसके बाद रखियाल में मेलडी मां के मंदिर में दर्शन करने गईं। दर्शन कर आने के बाद उन्होंने बुजुर्ग को पेंडा का प्रसाद दिया। प्रसाद खाने के बाद कुछ ही देर में वृद्ध बेहोश हो गया। होश आने पर शिवनारायण सिविल अस्पताल में उपचाराधीन था।

लड़की ने शिवनारायण यादव को नशीला प्रसाद खिलाकर बेहोश कर दिया और बाद में उससे सोने की अंगूठी, मोबाइल फोन और नकदी चुरा ली। जब लड़की मणिनगर रेलवे स्टेशन से बाहर आई तो उसके मुंह पर दुपट्टा बंधा हुआ था। इसलिए इसकी पहचान करना मुश्किल है। इसके अलावा शिवनारायण यादव के बेटे विजय यादव ने भी कहा है कि जब वह नाना चिलौदा के पास पहुंची तो उन्होंने अपना दुपट्टा नहीं हटाया। मणिनगर पुलिस ने अपराध दर्ज कर सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आगे की जांच कर रही है।

Tags: Ahmedabad