कांग्रेस का साथ छोड़ नेता ज्योति मिर्धा और सवाई सिंह चौधरी भाजपा में हुए शामिल

राजस्थान में परिवर्तन की लहर साफ देखी जा रही है

कांग्रेस का साथ छोड़ नेता ज्योति मिर्धा और सवाई सिंह चौधरी भाजपा में हुए शामिल

नई दिल्ली, 11 सितंबर (हि.स.)। राजस्थान में विधानसभा चुनाव की घोषणा से पहले ही कांग्रेस को एक बड़ा झटका लगा है। पूर्व लोकसभा सांसद ज्योति मिर्धा और सवाई सिंह चौधरी भाजपा में शामिल हो गए हैं। सोमवार को भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव एवं राजस्थान प्रभारी अरुण सिंह, भाजपा राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी अनिल बलूनी, और राजस्थान भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी की मौजूदगी में पार्टी के दिल्ली स्थित राष्ट्रीय मुख्यालय में ज्योति मिर्धा और सवाई सिंह चौधरी ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

इस मौके पर दोनों सदस्यों का पार्टी में स्वागत करते हुए राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह ने कहा कि राजस्थान में परिवर्तन की लहर साफ देखी जा रही है। वहां महिलाएं बिलकुल सुरक्षित नहीं है, हर दिन राजस्थान में महिलाओं के साथ अपराध हो रहे हैं। पिछले दिनों कांग्रेस के करीब 40 नेता भाजपा में शामिल हुए हैं। राजस्थान की यह स्थिति साफ बताती है कि वहां जनता परिवर्तन चाहती है।

उल्लेखनीय है कि ज्योति मिर्धा राजस्थान कांग्रेस के दिग्गज जाट नेता रहे नाथूराम मिर्धा की पोती हैं और 2009 के लोक सभा चुनाव में कांग्रेस उम्मीदवार के तौर पर नागौर सीट से चुनाव जीत कर वह सांसद भी रह चुकी हैं। सवाई सिंह चौधरी रिटायर्ड आईपीएस अधिकारी और कांग्रेस के पूर्व विधायक के पुत्र हैं।

Tags: Delhi