कंगना रनौत ने फिल्म 'जवान' के लिए शाहरुख खान की तारीफ की

मुझे वह समय याद है जब लोगों ने उन्हें नजरअंदाज किया,

कंगना रनौत ने फिल्म 'जवान' के लिए शाहरुख खान की तारीफ की

शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' कमाई के मामले में पहले दिन हिट रही। शाहरुख खान अभिनीत इस मल्टीस्टारर फिल्म की कई सेलिब्रिटीज तारीफ कर रहे हैं। फिल्म अभिनेत्री कंगना ने भी 'जवान' के लिए शाहरुख की तारीफ की है।

कंगना रनौत ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में कहा, "90 के दशक का परम प्रेमी लड़का बनने से लेकर दर्शकों के साथ फिर से जुड़ने के लिए चालीस से पचास के दशक तक लंबे संघर्ष और अंत में 60 साल की उम्र में भारत के सुपरहीरो के रूप में उभरना, वास्तविक जीवन में सुपर हीरो है। मुझे वह समय याद है जब लोगों ने उन्हें नजरअंदाज किया, उनकी पसंद का मजाक उड़ाया लेकिन उनका संघर्ष उन सभी अभिनेताओं के लिए एक मास्टर क्लास है, जो बड़े करियर का आनंद ले रहे हैं।" उन्होंने लिखा कि, "एसआरके सिनेमा के भगवान हैं, जिनकी सिनेमा को सिर्फ आलिंगन या डिंपल के लिए नहीं बल्कि दुनिया को बचाने के लिए जरूरत है। आपकी दृढ़ता, कड़ी मेहनत और विनम्रता के लिए किंग खान को बधाई।"

फिल्म 'जवान' गुरुवार 7 सितंबर को रिलीज हो चुकी है। फिल्म ने पहले दिन ही जोरदार कमाई की है। न सिर्फ दर्शक बल्कि क्रिटिक्स भी फिल्म की तारीफ कर रहे हैं, ऐसे में लग रहा है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाएगी। 'पठान' के बाद शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' भी दर्शकों को खूब पसंद आ रही है।

Tags: Bollywood