अमीषा पटेल का दावा- 'कहो ना प्यार है' से करीना कपूर खान को निकालकर मुझे दिया गया था मौका

अमीषा ने हाल ही में एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस करीना कपूर खान को लेकर बयान दिया

अमीषा पटेल का दावा- 'कहो ना प्यार है' से करीना कपूर खान को निकालकर मुझे दिया गया था मौका

फिल्म ‘कहो ना प्यार है’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस अमीषा पटेल इन दिनों फिल्म ‘गदर-2’ की सक्सेस को एन्जॉय कर रही हैं। अमीषा ने हाल ही में एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस करीना कपूर खान को लेकर बयान दिया। अमीषा ने दावा किया है कि शुरुआत में ‘कहो ना प्यार है’ फिल्म में करीना कपूर थीं, लेकिन बाद में करीना को फिल्म से निकाल दिया गया था।

इस फिल्म में उनके साथ एक्टर ऋतिक रोशन अहम भूमिका में नजर आए थे। इस फिल्म का निर्देशन राकेश रोशन ने किया है। अब अमीषा ने एक इंटरव्यू में कहा कि, “दरअसल करीना ने यह फिल्म छोड़ी नहीं थी, बल्कि राकेशजी ने करीना को फिल्म छोड़ने के लिए कहा था, क्योंकि उनके बीच मतभेद थे। ऋतिक की मां पिंकी भी हैरान थीं, क्योंकि सेट तैयार था और हमें तीन दिन में सोनिया के किरदार के लिए एक्ट्रेस ढूंढनी थी।”

उन्होंने आगे कहा, “यह रितिक की डेब्यू फिल्म थी और हर कोई टेंशन में था। पिंकी आंटी ने मुझे आगे बताया कि राकेशजी ने मुझे एक शादी में देखा था और उन्हें पूरी रात नींद नहीं आई। अमीषा का कहना है, “2020 में राकेश रोशन ने बताया था कि करीना को क्यों रिप्लेस किया गया। उन्होंने कहा था कि करीना की मां बाबाती हर चीज में बहुत ज्यादा दिलचस्पी रखती थीं। इसलिए उन्होंने ये फिल्म छोड़ दी।”

Tags: Bollywood