'प्रोजेक्ट के' में दीपिका पादुकोण का नया लुक रिलीज

दीपिका पादुकोण ने बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक काम किया है

'प्रोजेक्ट के' में दीपिका पादुकोण का नया लुक रिलीज

2024 की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘प्रोजेक्ट के’ इस समय स्टार कास्ट के लुक को लेकर सुर्खियों में है। पैन इंडिया का सितारे प्रभास और बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री दीपिका पादुकोने इस फिल्म में मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। इसी बीच फिल्म के मेकर्स ने हाल ही में फिल्म से दीपिका का फर्स्ट लुक जारी कर दिया है। ये लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

दीपिका पादुकोण ने बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक काम किया है। अब वह साउथ स्टार प्रभास के साथ काम करती नजर आएंगी। दीपिका एक ऐसी स्टार हैं जो लाखों फैंस के दिलों पर राज करती हैं। दीपिका पादुकोण और प्रभास की आने वाली फिल्म ‘प्रोजेक्ट के’ का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ‘प्रोजेक्ट के’ की टीम ने फिल्म से दीपिका का फर्स्ट लुक शेयर किया है। इससे पहले दीपिका के जन्मदिन के मौके पर भी एक पोस्ट शेयर किया गया था, लेकिन उस पोस्टर में एक्ट्रेस का चेहरा नजर नहीं आ रहा था।

यह पोस्टर बेहद आकर्षक लग रहा है, पोस्टर में दीपिका का चेहरा नजर आ रहा है। पोस्टर शेयर करते हुए लिखा गया है, “बेहतर भविष्य की उम्मीद जगी है।” फैंस को एक्ट्रेस का ये लुक काफी पसंद आ रहा है। दीपिका पादुकोण के इस लुक को देखने के बाद फैंस फिल्म देखने के लिए और भी ज्यादा उत्साहित हो गए हैं। इस फिल्म में प्रभास के अलावा अमिताभ बच्चन भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। यह फिल्म एक साइंस फिक्शन फिल्म है। इसका निर्देशन नागा अश्विन ने किया है।

Tags: Bollywood