अहमदाबाद : क्राइम ब्रांच ने उत्तर प्रदेश से हथियार लाकर सौराष्ट्र में बेचने जाते दो को दबोचा

दोनों के पास से दो पिस्टल, पांच तमंचा व 15 जिंदा कारतूस बरामद किया

अहमदाबाद : क्राइम ब्रांच ने उत्तर प्रदेश से हथियार लाकर सौराष्ट्र में बेचने जाते दो को दबोचा

 शहर में भगवान जगन्नाथ की रथ यात्रा के अब गिनती के दिन बचे हैं। ऐसे में सुरक्षा को लेकर नगर पुलिस द्वारा सघन चेकिंग शुरू कर दी गई है। जहां एक ओर शहर में बाहर से आने वाले विदेशी शराब और नशीले पदार्थों की खेप को रोकने के लिए पुलिस सक्रिय हो गई है, वहीं दूसरी ओर से नगर क्राइम ब्रांच ने अवैध हथियारों के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार शहर अपराध शाखा के स्टाफ ने मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर कार्यवाही शुरु की। इस दरम्यान उत्तर प्रदेश के मूल निवासी एवं हाल दाणीलिमडा क्षेत्र में रह रहे सादाब आलम शेख को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि दूसरे आरोपी रबनवाजखान पठान हैं जो फिलहाल फतेवाड़ी में रहता हैं। इन दोनों युवकों के पास से दो पिस्टल, पांच तमंचा व 15 जिंदा कारतूस सहित कुल 57 हजार रुपये का मुद्दामाल बरामद कर पुलिस  आगे की कार्रवाई कर रही है।

आरोपी सादाब आलम शेख उत्तर प्रदेश के कानपुर का रहने वाला है। वह कानपुर से हथियार खरीदकर अहमदाबाद और सौराष्ट्र में बिक्री के लिए लाता था। उसने दो हथियार अपने दोस्त रबनवाज खान पठान को देते समय पुलिस ने मौके से दोनों को हथियारों के साथ गिरफ्तार कर लिया।

Tags: Ahmedabad