सूरत : सिंगनपुर कॉजवे तापी तटबंध से पति-पत्नी की हत्या कर फेंकी गई लाशें मिली 

दोनों की शिनाख्त हुई दोनों पालनपुर गांव इलाके में रहते थे

सूरत : सिंगनपुर कॉजवे तापी तटबंध से पति-पत्नी की हत्या कर फेंकी गई लाशें मिली 

दोनों शरीरों के बीच 80 फीट की दूरी थी, दोनों के शवों को चादर में बांधा गया था

सूरत के चौकबाजार थाने की सीमा के भीतर सिंगानपुर वीयर कम कॉजवे के पास तापी नदी के तटबंध के पास बबूल की झाड़ियों से पति-पत्नी की हत्या कर फेंकी गई लाश मिली है। दोनों के शरीर के बीच 80 फीट का फासला था। दोनों के शव चादर में लिपटे हुए थे और उनके हाथ-पैर भी बंधे हुए थे। महिला का शव अहले सुबह मिला। दोपहर में युवक का शव मिला। शाम को दोनों की शिनाख्त हुई। दोनों पालनपुर गांव इलाके में रहते थे।

चौक बाजार थाना से प्राप्त जानकारी के अनुसार चौक बाजार पुलिस को वीयर कम कॉजवे के समीप तापी नदी तटबंध के पास बबूल से चादर में बंधी 25 से 30 वर्ष की एक अज्ञात युवती का शव मिला। उसके हाथ-पैर बंधे हुए थे। उनके हाथ पर अंग्रेजी में लिखा टैटू है। मृत महिला के शव को कब्जे में लेकर पीएम को जांच के लिए स्मीमर अस्पताल भेजा गया। पुलिस को जहां युवती का शव मिला था, वहां से 80 फीट दूर चादर में लिपटा 25 से 30 वर्षीय युवक का शव मिला।

रविवार को चौकबाजार पुलिस को एक के बाद एक दो लाशें मिलीं तो कोहराम मच गया। देर शाम दोनों की शिनाख्त हुई दोनों पति-पत्नी हैं। युवक का नाम कौशिक नवाभाई रावत एवं उसकी पत्नी कल्पना कौशिक रावत (दोनों निवास स्थान भोलेनाथ दालबाटी होटल के पास, झगड़िया सर्किल, पालनपुर ग्राम मूल निवास, दाहोद) है। दोनों के शव एक चादर में लिपटे हुए थे और उनके हाथ-पैर बंधे हुए थे। चौकबाजार पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। दोनों का पोस्टमॉर्टम बाकी है लेकिन दोनों के शरीर में गर्दन पर चोट के निशान मिले हैं। इसलिए पुलिस को शक है कि दोनों की गला दबाकर हत्या की गई है।

Tags: Crime Surat