फोन नंबर लीक करने की धमकी पर 'द केरल स्टोरी' की अभिनेत्री अदा शर्मा ने तोड़ी चुप्पी

अभिनेत्री अदा शर्मा एक ओर 'द केरल स्टोरी' की सफलता का जश्न मना रही हैं, वहीं दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर उन्हें तरह-तरह की धमकियां मिल रही हैं

फोन नंबर लीक करने की धमकी पर 'द केरल स्टोरी' की अभिनेत्री अदा शर्मा ने तोड़ी चुप्पी

फिल्म 'द केरल स्टोरी' की अभिनेत्री अदा शर्मा इन दिनों सुर्खियों में हैं। फिल्म 'द केरल स्टोरी' ने 5 मई को रिलीज होने के बाद महज 18 दिन में ही दो सौ करोड़ रुपये की कमाई करने वालों के क्लब में एंट्री कर ली है। एक्ट्रेस अदा शर्मा के लिए यह फिल्म उनके करियर का सबसे बड़ा टर्निंग पॉइंट थी, लेकिन हाल ही में हुई एक घटना ने एक्ट्रेस की मुसीबतें और बढ़ा दी हैं।

अभिनेत्री अदा शर्मा एक ओर 'द केरल स्टोरी' की सफलता का जश्न मना रही हैं, वहीं दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर उन्हें तरह-तरह की धमकियां मिल रही हैं। एक इंस्टाग्राम यूजर ने चौंकाने वाली घटना में अदा शर्मा के फोन नंबर की डिटेल लीक कर दी है। इतना ही नहीं इस यूजर ने एक पोस्ट वायरल कर अदा शर्मा का फोन नंबर लीक करने की भी धमकी भी दी।

यूजर्स की इस धमकी पर अदा ने अपना रिएक्शन दिया है। अदा ने कहा कि, "मैं उन लड़कियों की तरह महसूस करती हूं, जिनकी एडिट की हुई फोटो और नंबर लीक हो जाते हैं। यह एक ऐसे व्यक्ति की विकृत मानसिकता को दर्शाता है, जो इतने निम्न स्तर तक गिर सकता है और यह सब करने में आनंद लेता है। यह घटना मुझे 'द केरल स्टोरी' के एक दृश्य की याद दिलाती है, जहां एक लड़की को उसका नंबर लीक करने की धमकी दी जाती है।"

पुलिस को इस बात का पता चला तो अदा शर्मा का फोन नंबर लीक करने की धमकी देने वाले इंस्टाग्राम यूजर ने तुरंत पोस्ट डिलीट कर दिया और अपना अकाउंट बंद कर दिया। अकाउंट बंद करने के बाद भी यूजर का किया गया पोस्ट बड़े पैमाने पर वायरल हो रहा है । फिलहाल पुलिस संबंधित यूजर और पूरे घटनाक्रम की जांच कर रही है।

निर्देशक और निर्माताओं ने दावा किया है कि फिल्म 'द केरल स्टोरी' में हिंदू लड़कियों को इस्लाम कबूल करने और बाद में आतंकवादी संगठन आईएसआईएस में शामिल होने के लिए मजबूर करने की साजिश है। इस कहानी के कारण फिल्म को दक्षिण भारत के कई राज्यों में प्रतिबंधित कर दिया गया था। अब तक इस फिल्म के ज्यादातर कलाकारों को कई बार जान से मारने की धमकी दी जा चुकी है।

Tags: Bollywood