प्रियंका चोपड़ा ने किया चौंकाने वाला खुलासा

प्रियंका ने हाल ही में फिल्म इंडस्ट्री में अपने कड़वे अनुभवों पर कमेंट किया है

प्रियंका चोपड़ा ने किया चौंकाने वाला खुलासा

ग्लोबल स्टार बन चुकी बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने केवल भारत ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में अच्छा नाम कमाया है। प्रियंका अपनी बेबाकी के लिए जानी जाती हैं। प्रियंका ने हाल ही में फिल्म इंडस्ट्री में अपने कड़वे अनुभवों पर कमेंट किया है।

प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में एक मशहूर मैगजीन को इंटरव्यू दिया। जिसमें उन्होंने बॉलीवुड में अपने शुरुआती दिनों के बारे में बात की और कहा कि "मेरी एक फिल्म की शूटिंग के दौरान, निर्देशक मेरा अंडरवियर देखना चाहता था।"

उन्होंने खुलासा किया कि, "जब मैंने फिल्मों में प्रवेश किया तो मैंने एक फिल्म के लिए हामी भर दी। उस वक्त मैं इस फिल्म में एक अंडरकवर लड़की का किरदार निभा रही थी। मैं फिल्म इंडस्ट्री में नई थी और डायरेक्टर के साथ पहली बार काम कर रही थी। उन्होंने कहा, "इस फिल्म के एक सीन में, मैं एक अंडरकवर एजेंट का किरदार निभा रही थी। मुझे एक ऐसा सीन फिल्माना था, जहां मैं किसी लड़के को शारीरिक रूप से आकर्षित करना चाहती हूं। इसके लिए डायरेक्टर की राय थी कि मुझे अपने कपड़े उतार कर उस सीन को शूट करना चाहिए। वहीं मेरी राय में, मैं इस सीन के लिए कुछ कपड़े पहनना चाहती थी।"

लेकिन इस बार निर्देशक ने कहा, मैं उसका अंडरवियर देखना चाहता हूं। डायरेक्टर ने मुझे स्टाइलिस्ट के सामने ही कह दिया था कि कौन इस फिल्म को देखने आएगा। उसने जो कहा वह मुझे पसंद नहीं आया। इस फिल्म में मेरे प्रदर्शन या योगदान का कोई मूल्य नहीं था। इसके बाद मैंने इस फिल्म में दो दिन काम किया और फिर इस फिल्म से बाहर निकलने का फैसला किया। इस बार मैंने प्रोडक्शन हाउस को अपनी जेब से पैसे दिए।" प्रियंका ने खुलासा किया।

Tags: Bollywood