वायरल हुआ 'आदिपुरुष' का नया गाना 'जय श्री राम', 24 घंटे में बनाया रिकॉर्ड

एक रिपोर्ट के मुताबिक, 'आदिपुरुष' को 2 करोड़ 62 लाख 91 हजार 237 लोगों ने देखा और 4.84 लाख लाइक्स मिले हैं

वायरल हुआ 'आदिपुरुष' का नया गाना 'जय श्री राम', 24 घंटे में बनाया रिकॉर्ड

साउथ स्टार प्रभास और कृति सेनन स्टारर फिल्म 'आदिपुरुष' एक बार फिर चर्चा में है। शनिवार को फिल्म के निर्माताओं ने संगीतकार अजय और अतुल गोगावले के साथ फिल्म का पहला गाना 'जय श्री राम' रिलीज किया। 'जय श्री राम' गीत को अजय और अतुल ने अपनी पूरी टीम के साथ एक लाइव आर्केस्ट्रा के साथ रिलीज़ किया। गाने के लॉन्च के मौके पर अजय और अतुल ने कहा कि गाना बनाते समय उनके पास कोई जादुई शक्ति थी। अब इस गाने ने एक नया रिकॉर्ड बना लिया है।

फिल्म 'आदिपुरुष' का गाना 'जय श्री राम' का वीडियो पिछले 24 घंटे में यूट्यूब पर सबसे ज्यादा देखा जाने वाला वीडियो बन गया है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, 'आदिपुरुष' को 2 करोड़ 62 लाख 91 हजार 237 लोगों ने देखा और 4.84 लाख लाइक्स मिले हैं। गाने की लॉन्चिंग के मौके पर इस गाने के सफर के बारे में बात करते हुए सिंगर-कंपोजर अजय ने कहा कि, 'इस गाने का नाम ही हमारी प्रेरणा है।'

अजय ने कहा कि, "यह पहली बार था, जब हमारे गाने को इतने बड़े पैमाने पर रिलीज़ किया गया था और हमें लाइव प्रतिक्रियाएं देखने को मिलीं। गाने को मिल रहे प्यार के कारण हम अवाक हैं। हम आभारी हैं कि हमें इसे बनाने का अवसर मिला।" ऐसा एंथम, जो आने वाले सालों में लोगों के बीच गूंजता रहेगा।"



निर्देशक ओम राउत की फिल्म 'आदिपुरुष' संस्कृत महाकाव्य रामायण पर आधारित है। फिल्म में प्रभास 'राघव', कृति सनोन 'जानकी' और सनी सिंह 'लक्ष्मण' के रूप में नजर आएंगे। इस फिल्म को लेकर शुरुआत से ही कई विवाद रहे हैं। हालांकि जब 'आदिपुरुष' का ट्रेलर रिलीज हुआ तो लोगों ने इसे खूब पसंद किया। फिल्म के निर्देशक ने भी किरदारों के लुक में जरूरी बदलाव कर इस विवाद को निपटाने की कोशिश की है।

Tags: Bollywood