सूरत : धीरेंद्र शास्त्री को पैकेट में रखे हीरों की संख्या बताने की चुनौती देने वाले कारोबारी ने लिया यू-टर्न, कही ये बात

कहा - चैलेंज देने के बाद मीडिया और लोगों के फोन आने से वह जवाब देते थक गया और अपने काम में समय नही दे पा रहा 

सूरत : धीरेंद्र शास्त्री को पैकेट में रखे हीरों की संख्या बताने की चुनौती देने वाले कारोबारी ने लिया यू-टर्न, कही ये बात

बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र शास्त्री गुजरात में अलग-अलग तारीखों में अपना दरबार लगाने जा रहे हैं। इसी बीच सूरत के एक डायमंड कारोबारी ने उनको चैलेंज दिया था। उसने कहा था कि अगर बाबा उसके चैलेंज को पूरा कर देते हैं तो उनके चरणों में दो करोड़ के हीरे अर्पित कर देगा। मगर अब कारोबारी ने यू-टर्न ले लिया है। 

Story-20052023-B-16
सोश्यल मीडिया में कारोबारी पत्र वायरल कर विवाद का अंत लाया 

 

बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री को पैकेट में रखे हीरों की संख्या बताने की चुनौती देने वाला सूरत का हीरा कारोबारी अब  मीडिया से दूरी बना रहा है। चैलेंज के बाद खड़े हुए विवाद को वो अब खत्म करना चाहता है। इस संबंध में उसने एक लेटर भी लिखा है। ऐसे में सवाल उठ रहा है कि धीरेंद्र शास्त्री को चुनौती देना वाला हीरा कारोबारी क्या डर गया है?

गौरतलब है कि सूरत के हीरा कारोबारी  जनक बावरिया ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो अपलोड किया था। इसमें उसने कहा था कि बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री गुजरात आ रहे हैं। उनका पहला कार्यक्रम सूरत के लिंबायत इलाके में है, जहां वो उनसे मिलना चाहता है।

इसके साथ ही जनक ने धीरेन्द्र शास्त्री को चुनौती देते हुए वीडियो में कहा था कि अगर वो अपने दिव्य दरबार में सबके सामने बता देंगे कि उसके हाथ में रखे पैकेट में कितने हीरे हैं तो वो शास्त्री की दिव्य शक्ति स्वीकार कर लेगा। साथ ही उनके चरणों में दो करोड़ के हीरे अर्पित कर देगा। 

इस चैलेंज के बाद जनक चर्चा में आ गया था। वो लगातार मीडिया से बात करके अपने चैलेंज को दोहरा भी रहा था। अब हीरा कारोबारी ने एक लेटर जारी किया है। इसके अंदर उसने लिखा है कि उसने धीरेंद्र शास्त्री को जो चैलेंज किया था, उसको लेकर काफी विवाद हो गया था जिसे लेकर वो मानसिक प्रताड़ना सह रहा था। ऐसे में अब वो इस मामले का अंत करना चाहता है। हीरा कारोबारी ने अपने पत्र में आगे लिखा कि आने वाले दिनों में वो मध्य प्रदेश स्थित बागेश्वर धाम जाकर धीरेंद्र शास्त्री से मिलने का प्रयास करेगा। 

Tags: Surat