अहमदाबाद : गुजरात बीजेपी ने जिला और शहर संगठन के 41 प्रभारी नियुक्त किए 

2024 में होने वाले आगामी लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी के संगठन में बदलाव किया गया

अहमदाबाद : गुजरात बीजेपी ने जिला और शहर संगठन के 41 प्रभारी नियुक्त किए 

 गुजरात विधानसभा चुनाव में रिकॉर्ड तोड़ जीत हासिल करने के बाद बीजेपी ने लोकसभा चुनाव की तैयारी शुरू कर दी है। बीजेपी की ओर से राज्य की 26 सीटों पर जीत के लिए प्रयास शुरू कर दिए गए हैं। विधानसभा में जिस सीट से हार मिली है। संगठन को कैसे मजबूत किया जाए और लोकसभा में जीत दिलाई जाए, इस पर मंथन हो शुरु चुका है। अब गुजरात भाजपा अध्यक्ष सी.आर. पाटिल ने जिला व महानगर के संगठन के 41 प्रभारियों को नियुक्त किया है।

अहमदाबाद में झवेरीभाई ठकरार की नियुक्ति

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल ने लोकसभा चुनाव से पहले संगठन को मजबूत करने के लिए जिला और नगर प्रभारियों की नियुक्ति की है। जिसमें 33 जिलों और आठ महानगरीय क्षेत्रों में प्रभारियों की नियुक्ति की गई है। सूरत शहर में शीतलबेन सोनी, वड़ोदरा शहर में गोरधन झडफिया, जामनगर में पल्लवीबेन ठाकर, राजकोट में प्रकाशभाई सोनी, भावनगर शहर में चंद्रशेखर दवे, अहमदाबाद में झवेरीभाई ठकरार को नियुक्त किया गया है।

कांग्रेस के पूर्व विधायक केसरिया धारण करेंगे!

लोकसभा चुनाव से पहले आदिवासी इलाकों में पार्टी की पकड़ मजबूत करने के लिए कांग्रेस के दिग्गज नेता और पूर्व विधायक धीरूभाई भील को बीजेपी में शामिल कापे की तैयारी शुरू कर दी गई है। धीरूभाई 6 बार कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ चुके हैं। अब उन्हें भाजपा में लाकर आदिवासी वोटरों को लुभाने की तैयारी की गई है। संभावना है कि धीरूभाई भील जल्द ही केसरिया धारण करेंगे। 

Tags: Ahmedabad