अहमदाबाद : लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी का महामंथन, 17 मई को होगी प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक

कारोबारी बैठक का आयोजन कमलम में किया जाएगा

अहमदाबाद : लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी का महामंथन, 17 मई को होगी प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक

लोकसभा चुनाव 2024 जिसके लिए सभी पार्टियां जोर आजमाइश कर रही हैं। इस बार बीजेपी ने लोकसभा चुनाव में प्रचंड बहुमत हासिल करने की कोशिश कर रही है। इस संबंध में जिलेवार बैठकें भी बुलाई जा रही हैं। मिशन 2024 के तहत भाजपा 17 मई को प्रदेश कार्यकारिणी करेगी। यह भव्य कारोबारी बैठक का आयोजन कमलम में किया जाएगा।

बीजेपी ने खासतौर पर आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर खास रणनीति बनाई है। जिसके तहत सभी जिलों में समीक्षा बैठकें की गईं। लोगों के सवालों को सुनने के लिए इन बैठकों में किए गए कार्यों की भी लोगों को जानकारी दी गई। अब अगली राज्य स्तरीय कार्यकारिणी होगी जिसमें अपेक्षित सदस्य के रूप में विधायक और सांसद होंगे। साथ ही कैबिनेट के सदस्य और आमंत्रित अतिथि भी मौजूद रहेंगे।

केंद्र सरकार के 9 साल पूरे होने के उपलक्ष्य में आयोजित कार्यक्रमों पर चर्चा होगी

अहम बात यह है कि 2024 के लोकसभा चुनाव के लिए यह पहली कारोबारी बैठक होगी। जिसमें केंद्र सरकार के 9 साल पूरे होने पर किए जाने वाले कार्यक्रमों पर बैठक में चर्चा की जाएगी। किसी भी चुनाव के लिए प्राथमिक कदम यह है कि सत्ता का केंद्र मनुष्य में निहित है। फिर विभिन्न क्षेत्रों में शक्ति केंद्रों को कैसे मजबूत किया जाए, इस पर भी चर्चा होगी।

केंद्र सरकार द्वारा लोगों के लिए बनाई गई विभिन्न योजनाएं लोगों तक पहुंची हैं या नहीं, इस पर भी अगली बैठक में चर्चा होगी। गुजरात की सभी लोकसभा सीटों पर कब्जा करने की भाजपा की रणनीति पर गहराई से काम करने के लिए कार्यकर्ताओं को राज्य स्तर पर प्रशिक्षण भी दिया जाएगा। सभी जिलों में घर-घर जाकर बूथों के सशक्तिकरण पर विशेष ध्यान देने को कहा गया है।

Tags: Ahmedabad