गुजरात : पीएम मोदी ने की सीएम भूपेंद्र पटेल की सादगी और ईमानदारी की तारीफ

एयर एंबुलेंस का किराया देने पर प्रधानमंत्री ने प्रशंसा की, पुत्र अनुज के जल्द स्वस्थ होने की कामना की

गुजरात : पीएम मोदी ने की सीएम भूपेंद्र पटेल की सादगी और ईमानदारी की तारीफ

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सीएम भूपेंद्र पटेल की सादगी और ईमानदारी की तारीफ की है। प्रधानमंत्री ने ट्वीट कर कहा कि सीएम भूपेंद्र पटेल ने सरकारी एयर एंबुलेंस का किराया अदा किया। साथ ही लिखा कि गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेन्द्र पटेल ने सार्वजनिक जीवन में निमित्ता एवं सादगी का उत्तम उदाहरण बनेंगे। मुझे श्रद्धा एवं विश्वास है कि उनका आचरण सार्वजनिक जीवन में सक्रिय करोड़ों लोगों के लिए प्रेरणा का स्रोत बनेगा। प्रधानमंत्री ने आगे कहा कि मैं उनके बेटे अनुज के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं।

आम आदमी की तरह एयर एंबुलेंस का किराया देकर सीएम ने अपनी ईमानदारी दिखाई

आपको बता दें कि मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल के बेटे अनुज का ब्रेन स्ट्रोक के बाद मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में इलाज चल रहा है। अनुज को अहमदाबाद से एयर एंबुलेंस से मुंबई ले जाया गया था। सीएमए ने इस एयर एंबुलेंस का किराया आम आदमी की तरह चुकाया। साथ ही सीएम पांच बार घरेलू विमान से अनुज से मिलने गए। हालांकि उद्योगपतियों के पास कई चार्टर्ड प्लेन थे, लेकिन सीएम ने उनसे भी कोई मदद नहीं ली। मुख्यमंत्री ने 108 की मदद से फ्लाइट भी बुक कर ली थी।

एक पिता अपने बेटे के लिए कुछ भी करता है और सभी बाधाओं से लड़ने के लिए तैयार रहता है। गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल भी अपने बेटे अनुज को 1 मई को सरकारी एयर एंबुलेंस में आगे के इलाज के लिए मुंबई के एक अस्पताल में ले गए। हालांकि सीएम से सरकारी एंबुलेंस के किराए की मांग नहीं की गई थी। फिर भी सीएमए जैसे साधारण ईमानदार आदमी ने सरकार में एयर एंबुलेंस का किराया भर दिया।