द केरल स्टोरी' पर देवोलीना भट्टाचार्जी का रिएक्शन

कुछ ने देवोलीना के ट्वीट की तारीफ की तो कुछ ने उन्हें ट्रोल किया। उनका ये ट्वीट अब खूब वायरल हो रहा है

द केरल स्टोरी' पर देवोलीना भट्टाचार्जी का रिएक्शन

सुदीप्तो सेन की निर्देशित फिल्म 'द केरल स्टोरी' में कुछ महिलाओं को धर्म परिवर्तन कराकर आतंकी संगठन आईएसआईएस में शामिल करने की कहानी दिखाई गई है। यह फिल्म 5 मई को रिलीज हुई थी। राजनीतिक बयानबाजी को लेकर फिल्म विवादों में घिर गई है।

कई राजनीतिक दलों और धार्मिक संगठनों ने इस फिल्म के प्रदर्शन पर प्रतिबंध लगाने की मांग की है, लेकिन फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। इसी बीच एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी ने अपने पति के साथ यह फिल्म देखी और इसके बाद उन्होंने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

देवोलीना ने बताया है कि इस फिल्म को देखने के बाद शाहनवाज का क्या रिएक्शन था। देवोलीना ने लिखा, "हमेशा ऐसा नहीं होता है। मेरे पति मुस्लिम हैं। वह मेरे साथ यह फिल्म देखने आए और उन्हें यह पसंद आई। वह फिल्म से नाराज नहीं थे और न ही उन्हें लगा कि फिल्म धर्म के खिलाफ है। मुझे लगता है कि हर भारतीय को ऐसा होना चाहिए।"

देवोलीना का यह ट्वीट अब खूब चर्चा में आ गया है। इस ट्वीट पर कमेंट कर यूजर्स तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। कुछ ने देवोलीना के ट्वीट की तारीफ की तो कुछ ने उन्हें ट्रोल किया। उनका ये ट्वीट अब खूब वायरल हो रहा है।

उल्लेखनीय है कि देवोलीना भट्टाचार्जी ने पिछले साल अपने बॉयफ्रेंड शाहनवाज शेख से शादी की थी। देवोलीना को मुस्लिम शाहनवाज से शादी करने के लिए ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था। देवोलीना कई बार सोशल मीडिया पर शाहनवाज के लिए अपने प्यार का इजहार कर चुकी हैं और ट्रोलर्स का मुंह बंद कर चुकी हैं। हाल ही में दोनों ने फिल्म 'द केरल स्टोरी' देखी।

Tags: Bollywood