चार धामों की यात्रा कर लौट रही अहमदाबाद के यात्रियों की बस सड़क पर पलटी, 27 घायल

ऋषिकेश और एम्स में कराया गया भर्ती

ऋषिकेश, 13 मई (हि.स.)। चारों धामों की यात्रा कर ऋषिकेश लौट रही अहमदाबाद के यात्रियों की एक बस ऋषिकेश-बदरीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित कोडियाला के निकट सड़क पर अचानक पलट गई। इसके कारण बस में सवार 27 लोग घायल हो गए, जिसमें 4 लोगों को ऋषिकेश राजकीय चिकित्सालय और 23 लोगों को एम्स में भर्ती कराया गया है।

शनिवार को अहमदाबाद गुजरात निवासी भावना बेन ने बताया कि एक ही परिवार के 27 लोग विगत 3 मई को अहमदाबाद से चार धाम यात्रा पर गए थे। इस दौरान उन्होंने चारों धामों की यात्रा कुशलतापूर्वक कर जब वे वापस दिल्ली के लिए लौट रहे थे तो इसी बीच अचानक उनकी बस यूपी 17ए 7489 सड़क पर पलट गई। इस हादसे में घायल 4 लोगों में 55 वर्षीय भावना बेन पत्नी प्रकाश भाई , 24 वर्षीय परीता धवल पत्नी धवल कुमार, 47 वर्षीय मनीषा बेन पत्नी मुकेश भाई , 52 वर्षीय गौरी बैन पत्नी रमेश भाई को राजकीय चिकित्सालय लाया गया और बाकी 23 लोगों को एम्स में ले जाया गया है, जहां उनका उपचार जारी है।

यात्रियों ने बताया कि बस के पलटने से आधा घंटा पहले उन्होंने एक स्थान पर साथ खाना खाया था। इसके बाद उनकी बस कुछ ही दूर चली थी कि अचानक पलट गई। उन्हें दिल्ली से अहमदाबाद के लिए ट्रेन पकड़नी थी।