अब दर्शक 16 जून को 'आदिपुरुष' का बड़े पर्दे पर फिल्म का लुत्फ उठा सकेंगे

फिल्म ‘आदिपुरुष’ के ट्रेलर लॉन्च का वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है

अब दर्शक 16 जून को 'आदिपुरुष' का बड़े पर्दे पर फिल्म का लुत्फ उठा सकेंगे

बहुप्रतीक्षित हिंदी फिल्म ‘आदिपुरुष’ का ट्रेलर मंगलवार को रिलीज कर दिया गया और फिल्म 16 जून को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। हैदराबाद में फिल्म के ट्रेलर की विशेष स्क्रीनिंग की गई। ट्रेलर लॉन्च के मौके पर फिल्म के प्रत्येक कलाकार कहानी और किरदार के अनुरूप पारंपरिक परिधान पहने हुए थे। इस बार एक्ट्रेस कृति सेनन ने सिर्फ अपने लुक से ही दर्शकों का ध्यान नहीं खींचा, बल्कि कृति ने अपनी एक्टिंग से भी सबका दिल जीत लिया।

फिल्म ‘आदिपुरुष’ के ट्रेलर लॉन्च का वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ट्रेलर की स्क्रीनिंग एक सिनेमा हॉल में आयोजित की गई थी। यह स्थान प्रशंसकों, मीडिया और फिल्म के अन्य सहयोगियों से भरा हुआ था। इसलिए कृति सेनन के पास पूरे थिएटर में सीट नहीं थी, लेकिन वह बिना कुछ सोचे सीधे नीचे पर बैठ गईं। इसके बाद वहां मौजूद लोगों ने उनसे कुर्सी पर बैठने का अनुरोध किया, लेकिन उन्होंने फर्श पर बैठना पसंद किया और सबका दिल जीत लिया। कृति का ये वीडियो वायरल हो रहा है और लोग उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।

कृति सेनन ने ‘आदिपुरुष’ के ट्रेलर लॉन्च के लिए एक विशेष लुक दिया। इस फिल्म में कृति ने सीता का किरदार निभाया है। इसके मुताबिक कृति ने येलो और रेड लेस वाली व्हाइट साड़ी पहनी थी। पीले रंग के ब्लाउज के साथ उन्होंने बेहद ट्रेडिशनल लुक कैरी किया था। फिल्म ‘आदिपुरुष’ की कहानी रामायण पर आधारित है और इसमें अभिनेता प्रभास प्रभु श्री राम की भूमिका निभा रहे हैं। कृति सेनन सीता की भूमिका में, सैफ अली खान रावण की भूमिका में और अभिनेता देवदत्त नाग हनुमान का किरदार निभा रहे हैं।

Tags: Bollywood