सूरत : नई सिविल अस्पताल की नर्सिंग स्टाफ साजेदा चांद ने 50 नर्सिंग छात्रों को फिल्म 'द केरल स्टोरी' दिखाकर अनोखी मिसाल कायम की 

युवतियों को सजेदा चांद का संदेश कहा - प्यार के झूठे मायाजाल में न फंसे और परिवार के संस्कारों एवं अपने धर्म पर कायम रहे 

सूरत : नई सिविल अस्पताल की नर्सिंग स्टाफ साजेदा चांद ने 50 नर्सिंग छात्रों को फिल्म 'द केरल स्टोरी' दिखाकर अनोखी मिसाल कायम की 

तमाम विरोधों और कोंट्रोवर्सी के बीच बॉक्स ऑफिस पर "द केरल स्टोरी" धमाल मचा रही है। फिल्म रिलीज से पहले ही इसकी कहानी को लेकर देशभर के अलग-अलग हिस्सों में हंगामा मचा हुआ है। तब सूरत के नई सिविल अस्पताल की नर्सिंग स्टाफ (मुस्लिम महिला) ने अपनी नर्सिंग स्टूडेंट को द केरल स्टोरी अपने खर्चे से दिखाकर एक अनोखी मिशाल कायम की है।

सूरत के सिविल अस्पताल की नर्सिंग कॉलेज की महिला टीचर सजेदा चांद मंगलवार को अपनी 50 जितनी छात्राओं को लेकर सूरत की वेलेंटाइन सिनेमा में पहुंची। द केरेला स्टोरी देखने से पहले भारत माता की जय के नारे लगाए। सभी ने साथ मिलकर फिल्म देखी। फिल्म देखने के बाद साजेदा चांद ने बताया की आज हम 50 जितनी स्टूडेंट को द केरेला स्टोरी फिल्म दिखाने आई हूं। उन्होंने कहा कि सभी छात्राओं (युवतियों) को एक बार यह फिल्म अपने परिवार के साथ जरूर देखना चाहिए। ताकि बच्चियां जो लव जेहाद में फंस जाती है वह बच जाए। साथ ही प्यार के झूठे मायाजाल में न फंसे और अपने धर्म पर कायम रहे। युवतियों के माता पिता को भी ध्यान रखना चाहिए और अपने बच्चों को धार्मिक संस्कार जरूर देने चाहिए।

फिल्म देखने आई स्टूडेंट ने बताया कि फिल्म में पूरी स्टोरी लव जेहाद पर है। फिल्म देखकर अच्छा लगा, हमें भी पता चला कि लव जेहाद कैसे होता है। हमारे माता पिता हम पर भरोसा करके हॉस्टल में पढ़ाई करने के लिए भेजते है, हमे भी उनका भरोसा नहीं तोड़ना चाहिए। किसी के बहकावे में आकर हम धर्मपरिवर्तन न करें।

Tags: Surat