सूरत : लूम्स में काम करने वाले एक कर्मचारी की करंट लगने से मौत हो गई

परिवार में मातम का माहौल 

 शहर के पांडेसरा के बमरोली में लूम्स के खाते में काम करने वाले एक कर्मचारी की करंट लगने से मौके पर ही मौत हो गयी। इस घटना की जानकारी होते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। वहीं मजदूर को करंट लगने की घटना भी सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। 

सूरत के औद्योगिक इलाकों में अक्सर दुर्घटनाएं होती रहती हैं। कभी आग लगती है तो कभी किसी मजदूर के साथ हादसा हो जाता है। फिर ऐसी ही एक और घटना सामने आई है। सूरत के पांडेसरा बमरोली इलाके में कृष्णा इंडस्ट्रियल में लूम्स के खाते में काम करने वाले एक कर्मचारी की ड्यूटी के दौरान करंट लगने से मौत हो गई। इस कर्मचारी का नाम दीपक पाटिल बताया गया है। उसकी उम्र 34 से 35 साल है। यह भी पता चला है कि दीपक पाटिल पांडेसरा इलाके के शिवाजी नगर में रहता था।

दीपक कृष्णा इंडस्ट्रीज में खाता संख्या 85-86 में कार्यरत था। इस घटना की सूचना पुलिस को देने के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और पुलिस ने दुर्घटना का मामला दर्ज कर लिया है और पूरी घटना की जांच कर रही है। वहीं, हादसे का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। सामने आए सीसीटीवी फुटेज में साफ देखा जा सकता है कि दीपक लूम्स खाते में काम करते हुए अटैच आयरन को पावर प्लग से उठा लेता है।

Tags: Surat