अरिजीत सिंह को फैंस से हाथ मिलाना पड़ा भारी, जानें क्या हुआ

संगीतकार अरिजीत सिंह एक कंसर्ट के लिए औरंगाबाद गए थे

अरिजीत सिंह को फैंस से हाथ मिलाना पड़ा भारी, जानें क्या हुआ

अरिजीत सिंह आज मनोरंजन जगत के सबसे लोकप्रिय संगीतकारों में से एक हैं। गायक के शो में दूर-दूर से लोग आते हैं। कई बार सिंगर को देखकर कई लोग इमोशनल हो जाते हैं। सिलेब्रिटीज के लिए यह सबकुछ नया नहीं है। कभी कोई आगे आकर गले लगा लेता! कभी कोई सेल्फी लेने आगे आया! और इनका प्यार अक्सर सिलेब्रिटीज के लिए बहुत बड़ा खतरा बन जाता है। अरिजीत सिंह के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ। औरंगाबाद कॉन्सर्ट के दौरान एक प्रशंसक ने गायक से इस तरह हाथ मिलाने की कोशिश में वह घायल हो गए। उसका दाहिना हाथ गंभीर रूप से जख्मी हो गया।

सूत्रों के मुताबिक लोकप्रिय संगीतकार अरिजीत सिंह एक कंसर्ट के लिए औरंगाबाद गए थे। उस कंसर्ट का गाना गाते हुए सिंगर फैन्स से हाथ मिलाते हुए आगे बढ़े। लेकिन जैसे ही सिंगर हाथ मिलाने के लिए आगे आए, फैन्स ने उनका हाथ पकड़ कर खींचना शुरू कर दिया। उनके हाथ में चोट आई। हालांकि अरिजीत सिंह ने खुद कुछ भी नहीं कहा। वह कुछ देर चुप रहे, लेकिन उन्होंने कहा कि उनके हाथ में चोट लग गई है।

औरंगाबाद के कॉन्सर्ट का वीडियो सोशल मीडिया पर पहले ही वायरल हो चुका है। इस वीडियो को देखने के बाद कई लोग अपना आपा खो बैठे हैं।

Tags: