फिल्म 'पोन्नियिन सेल्वन-2' ने सिर्फ 4 दिनों में पार किया 200 करोड़ का आंकड़ा

पूरी दुनिया में इस फिल्म ने जबरदस्त कलेक्शन किया है

फिल्म 'पोन्नियिन सेल्वन-2' ने सिर्फ 4 दिनों में पार किया 200 करोड़ का आंकड़ा

मणिरत्नम की निर्देशित ऐतिहासिक फिल्म ‘पोन्नियिन सेल्वन-2’ ने रिलीज होने के बाद बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया है। पहले पार्ट की तरह दूसरे भाग को भी लोगों ने खूब पसंद किया है। महज चार दिनों में फिल्म ने कमाई के मामले में 200 करोड़ का आंकड़ा पार करके बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। पूरी दुनिया में इस फिल्म ने जबरदस्त कलेक्शन किया है।

‘पोन्नियिन सेल्वन-2’ को समीक्षकों ने भी खूब सराहा है और आम दर्शकों ने पहले भाग की तुलना में दूसरे भाग को अधिक पसंद किया। इस दूसरे भाग के कथानक का भावनात्मक पक्ष दर्शकों ने अधिक महसूस किया। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म ने महज 4 दिनों में बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है। फिल्म के पहले भाग को इतनी कमाई करने में महज तीन दिन लगे थे। ‘पोन्नियिन सेल्वन-2’ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन करीब 210 करोड़ रुपये है। फिल्म ने भारत में 120 करोड़ रुपये और विदेशों में करीब 90 करोड़ रुपये की कमाई की है।

फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 24 करोड़ और दूसरे दिन 26 करोड़ की कमाई कर अच्छी शुरुआत की थी। उम्मीद की जा रही है कि आने वाले हफ्तों में यह फिल्म 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी। ‘पोन्नियिन सेल्वन-2’ में चियान विक्रम, ऐश्वर्या राय, कार्थी, तृषा कृष्णन और शोभित धूलिपाला प्रमुख भूमिकाओं में हैं। म्यूजिक एआर रहमान ने दिया है।

Tags: