बॉक्स ऑफिस पर दिखा 'पीएस-2' का जादू, तीसरे दिन फिल्म ने कमाए 30 करोड़

फिल्म ने 28 अप्रैल को दुनिया भर में रिलीज होने के महज दो दिनों में 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया

बॉक्स ऑफिस पर दिखा 'पीएस-2' का जादू, तीसरे दिन फिल्म ने कमाए 30 करोड़

निर्देशक मणिरत्नम की ‘पोन्नियिन सेलवन-2’ बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। फिल्म ने 28 अप्रैल को दुनिया भर में रिलीज होने के महज दो दिनों में 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया। फिल्म ने तीसरे दिन भी अच्छे रिव्यू बटोरे हैं। पिछले साल जब से फिल्म का पहला भाग सामने आया है, तब से प्रशंसक दूसरे भाग का इंतजार कर रहे थे। अब दूसरे भाग को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।

‘पोन्नियिन सेलवन-2’ ने रिलीज के पहले दिन 24 करोड़ रुपये बटोरे। उसके बाद अगले दिन यानी शनिवार को फिल्म ने 26.2 करोड़ की कमाई की। फिल्म ने दोनों दिनों के मुकाबले तीसरे दिन बेहतर कमाई की है। ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला के मुताबिक ‘पोन्नियिन सेलवन-2’ ने महज तीन दिनों में दुनियाभर में 150 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है, तो अब देखना होगा कि फिल्म इस हफ्ते कैसा प्रदर्शन करती है।

‘सैकनिल्क’ की शुरुआती ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने रविवार को यानी रिलीज के तीसरे दिन 30 करोड़ रुपये बटोरे। इसके साथ ही देशभर में फिल्म की कुल कमाई 80.20 करोड़ हो गई है। फिल्म की कमाई की रफ्तार को देखते हुए उम्मीद की जा रही है कि यह जल्द ही 100 करोड़ का जादुई आंकड़ा पार कर लेगी।

Tags: