कार के बोनट पर युवक को 3 किमी तक घसीटा

पुलिस ने पीछा कर कार रुकवाई

कार के बोनट पर युवक को 3 किमी तक घसीटा

नई दिल्ली, 01 मई हि.स.)। राजधानी दिल्ली में दक्षिण जिले के सनलाइट कॉलोनी थाना क्षेत्र स्थित आश्रम चौक के पास चेतन नामक एक युवक को कार के बोनट पर करीब तीन किमी तक घसीटने का मामला सामने आया है। इसका वीडियो भी सार्वजनिक हुआ है। इसमें दिखाई दे रहा है कि कार के बोनट पर एक युवक है, जिसे कार घसीटकर ले जा रही है। बताया जा रहा है कि कार चालक बोनट पर युवक को करीब तीन किलोमीटर तक घसीट कर ले गया। इसके बाद पुलिस ने पीछा कर कार रुकवाई। 

बीती रात करीब 11 बजे आश्रम चौक के तरफ निजामुद्दीन दरगाह की ओर जा रही एक कार के बोनट पर एक व्यक्ति को करीब 2-3 किलोमीटर तक घसीटा गया। पुलिस को दिए बयान में पीड़ित चेतन ने बताया कि वह ड्राइवर है। वह एक यात्री को छोड़कर जैसे आश्रम के पास पहुंचा तो एक कार ने उसकी कार को तीन बार हिट किया। उसने उस कार को रोकने की कोशिश की लेकिन चालक ने कार नहीं रोकी। फिर वह कार के बोनट के ऊपर लटक गया। इसके बावजूद चालक ने कार नहीं रोकी। वह उसे आश्रम चौक से निजामुद्दीन तक घसीटता ले गया। रास्ते में मिली पीसीआर ने जब कार का पीछा किया तब चालक ने कार रोकी। कार चालक पूरी तरह से नशे में था।

पुलिस के अनुसार आरोपित कार चालक रामचंद्र ने बताया कि उसने किसी गाड़ी को टक्कर नहीं मारी है। वह गाड़ी चला रहा था, तभी पीड़ित जानबूझकर कार के बोनट पर चढ़ गया।

डीसीपी राजेश देव ने सोमवार को बताया कि पीड़ित चेतन हरियाणा नंबर की टैक्सी चलाता है। उसकी कार को दूसरी कार ने आश्रम चौक के पास हिट किया था। चेतन ने कार रुकवाने की कोशिश की तो आरोपित ड्राइवर गाड़ी को भगाने लगा, जिसके बाद चेतन उसकी कार के बोनट पर लटक गया। पीसीआर ने पीछा करके कार को रोका। इस मामले में चेतन की शिकायत पर ड्राइवर रामचंद्र के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। वो बिहार के दुमड़ी का रहने वाला है। पूरे मामले में पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

Tags: Delhi