सिल्क सिटी सूरत ऐम फाइन की नवीन हैल्थकेयर सुविधाओं से सुस्सजित होने जा रहा

सिल्क सिटी सूरत ऐम फाइन की नवीन हैल्थकेयर सुविधाओं से सुस्सजित होने जा रहा

ऐम फाइन वर्ष 2017 में स्थापित हुई, और अपने ऑन-डिमांड, डिजिटल प्राइमरी हेल्थकेयर प्लेटफॉर्म से प्रोफेशनल डायग्नोस्टिक्स सर्विसेज और स्वास्थ्य जांच सेवाएं प्रदान करता है जिसका लाभ लोग घर बैठे या ऑफिस के आराम में उठा पाते हैं। ऐम फाइन ऍप की सहायता से सभी स्वास्थ्य  सेवाएं इनके ओमनी-चैनल द्वारा आप अपनी उंगलियों पर प्राप्त कर सकते हैं। 

टचलैब्स, वर्ष 2020 में स्थापित सूरत की अग्रणी प्रयोगशालाओं में से एक है जो हर महीने हजारों रोगियों को सेवा प्रदान करती है। ऐम फाइन ने सूरत के निवासियों के लिए ओमनी-चैनल स्वास्थ्य सेवाओं को सुलभ बनाने के उद्देश्य से टचलैब्स के साथ पार्टनरशिप की है। इस पार्टनरशिप के साथ, सूरत-वासी अब ऐम फाइन ऐप के माध्यम से 3500+ एडवांस्ड पैथोलॉजी टेस्ट्स और अन्य स्वास्थ्य सम्बन्धी सेवाओं जैसे रेडियोलॉजी, डॉक्टर परामर्श, दवा की होम डिलीवरी आदि का लाभ ले सकते हैं।

लाइफ सेल इंटरनेशनल प्राइवेट लिमिटेड के एम डी एवं सी ई ओ मयूर अभया ने कहा, ऐम फाइन के ग्राहकों को एक सीमलेस अनुभव मिलता है जिसमें 3500 से ज्यादा टेस्ट्स, जो कि नियमित जांच के अलावा जेनेटिक, रूटीन, संक्रमण, ऑन्कोलॉजी आदि सहित कई श्रेणियों में फैला हुआ है जो कि टचलैब्स के क्षेत्रीय विशेषज्ञता के साथ समर्थित है। ऐम फाइन और टचलैब्स मिलकर शहर को एक नयी ताकत देंगी जिसको देख कर कोई भी निश्चित रूप से कह सकता है, 'स्वास्थ्य सेवा का भविष्य वास्तव में यहाँ है!

130+ शहरों में 32+ ऐम फाइन ब्रांडेड पैथोलॉजी लैब्स और 150+ अनुभव केंद्रों के अपने पहले से स्थापित नेटवर्क के अलावा, यह नयी पार्टनरशिप गुजरात में कई और फ्रैंचाइज़ी स्वामित्व वाले कलेक्शन केंद्रों को जोड़ेगा।

ऐम फाइन एक ऐ आई - संचालित, ऑन-डिमांड हेल्थकेयर प्लेटफ़ॉर्म है जो अपने ग्राहकों को उच्च गुणवत्ता वाली सम्पूर्ण स्वास्थ्य सेवाओं और नवीन स्वास्थ्य प्रबंधन टूल और ट्रैकर्स प्रदान करता है।

ऐम फाइन, जो कि ISO 27001 प्रमाणित हैल्थकेयर प्लेटफार्म है जो कि विश्वसनीय अस्पतालों, विशेषज्ञ डॉक्टरों और डायग्नोस्टिक प्रयोगशालाओं के साथ भागीदारी करते हुए सम्पूर्ण स्वास्थ्य सम्बन्धी सेवाएं प्रदान करता है।

Tags: Surat PNN