सूरत  : शहर में आवारा कुत्तों का आतंक जारी, तीन बच्चों को कुत्तों ने काटा

शहर के पांडेसरा, भटार और मजुरा इलाकों में तीन को कुत्तों ने काटा

सूरत  : शहर में आवारा कुत्तों का आतंक जारी, तीन बच्चों को कुत्तों ने काटा

खेलते समय बच्चों पर कुत्तों के हमले से अभिभावकों में भय व्याप्त है

सूरत में आवारा कुत्ते आक्रामक हो गए हैं और बच्चों पर हमले नहीं रुकेंगे। शहर के अलग-अलग इलाकों में आज तीन बच्चों पर कुत्तों ने हमला कर दिया। कुत्तों द्वारा काटे गए बच्चों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस घटना के बाद से अभिभावकों में भय का माहौल है और नगर पालिका की कार्यप्रणाली के खिलाफ रोष जताया गया है।

सूरत में पिछले कई दिनों से आवारा कुत्तों का उत्पीडऩ बढ़ता जा रहा है। आवारा कुत्ते बच्चों पर हमला कर रहे हैं और इस तरह की घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं। बच्चों पर कुत्तों के हमले से पूर्व में भी दो बच्चों की मौत हो चुकी है। इस तरह की घटना के बाद नगर निगम ने कुत्तों के कृमिनाशक व टीकाकरण अभियान को आक्रामक बना दिया है, लेकिन नगर पालिका के इस तरह के अभियान के बावजूद आवारा कुत्तों के हमले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं।

आज जब सूरत के पांडेसरा इलाके में एक पांच साल का बच्चा खेल रहा था तो एक कुत्ते ने अचानक उस पर हमला कर दिया और उसके मुंह में काट दिया। अन्य घटनाओं में जहां बच्चे मजूरा क्षेत्र और भटार क्षेत्र में खेल रहे थे। वहीं आवारा कुत्तों के हमले में बच्चे घायल हो गए। ऐसे बच्चों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। चंद दिनों के अंतराल के बाद बच्चों पर आवारा कुत्तों के हमले बढ़ते जा रहे हैं, अभिभावकों में दहशत का माहौल है और नगर पालिका की कार्यप्रणाली के खिलाफ रोष जताया जा रहा है।

Tags: Surat