अहमदाबाद : सड़क पार करते समय रिक्शा की चपेट में आने से युवक की मौत, दो बेटियों ने खोई पिता की छाया

शहर में दो दिन में सड़क पार करते समय वाहन की चपेट में आने से दो लोगों की मौत हो गयी

 अहमदाबाद में दुर्घटनाएं बढ़ती जा रही हैं। सड़क पार करते समय राहगीरों के चपेट में आने के मामले भी सामने आ रहे हैं। दिल्ली से आये एक बुजुर्ग व्यक्ति गत रोज अहमदाबाद में सड़क पार कर रहा था और एक टेंपो चालक ने टक्कर मार दी थी, जिसकी इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। गुरुवार को नरोडा फल मंडी के सामने सड़क पार करते समय एक रिक्शे वाले ने युवक को टक्कर मार दी और इलाज के दौरान युवक की मौत हो गयी।

गंभीर रूप से घायल युवक को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया था

अहमदाबाद में दो दिन में वाहन की चपेट में आने से दो लोगों की मौत होने की घटना प्रकाश में आई है। दिल्ली के एक वृद्ध व्यक्ति को बुधवार को नारोल इलाके में एक टेंपो चालक ने टक्कर मार दी थी और सिविल अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई थी। गुरुवार को नरोडा फायर स्टेशन की ओर से तेज गति से आ रहे एक रिक्शा ने नरोडो फल मंडी के विपरीत दिशा में सड़क पार करते हुए युवक को टक्कर मार दी। गंभीर रूप से घायल युवक को 108 के माध्यम से असरवा सिविल अस्पताल में रेफर कर दिया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

सिर में चोट लगी थी

मृतक युवक धनराज यादव की पत्नी विमलाबेन ने यातायात थाने में तहरीर दी और कहा कि वह घर से वस्त्रापुर बंगले में काम करने गये थे और उसकी दोनों बेटियां घर पर अकेली थीं। इस बीच, उनके पड़ोसी ने कहा कि पुलिस हमारी चली में जांच के लिए आई है और कहा कि धनराज का नरोडा में  एक्सीडेंट हो गया था, उन्हें असरवा सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इसके बाद वह घर पहुंची और वहां से सिविल अस्पताल चली गई। दुर्घटना में सिर में गंभीर चोट लगने के कारण इलाज के दौरान पति कीममौत हो गई। इसकी शिकायत ट्रैफिक थाने में की गई थी। मृतक धनराज की दो बेटियां 
हैं।

Tags: Ahmedabad