सूरत : ड्राइवर ने रेलवे फ्लायओवर ब्रिज पर गलत साइड चलाई सिटी बस, वीडियो वायरल

रोंग साईड दौड़ती बस से सामने से आ रहे वाहनों के चालक सहम गए

सूरत : ड्राइवर ने रेलवे फ्लायओवर ब्रिज पर गलत साइड चलाई सिटी बस, वीडियो वायरल

गोडादरा, डिंडोली रेलवे फ्लायओवर ब्रिज पर रोंग साईड पर चलाई लापरवाही से सिटी बस

सूरत शहर में सिटी बस और बीआरटीएस बस चालकों द्वारा लापरवाही से बसें चलाने की लगातार शिकायतें मिल रही हैं। प्रतिदिन बस चालकों द्वारा पैदल यात्रियों और मोटर चालकों को टक्कर मारने की कई घटनाएं हो रही हैं। अब सिटी बस चालक द्वारा सिटी बस के गलत साइड से गाड़ी चलाने के एक वीडियो ने उस समय हड़कंप मचा दिया है। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार सिटी बस (जीजे-05 बीजेड-0388) के चालक संदीप पाण्डेय ने बीती रात शहर के गोडादरा-डिंडोली रेलवे फ्लाई ओवर ब्रिज पर बस को गलत दिशा में चला दिया। इस बेधड़क दौड़ती बस से सामने से आ रहे वाहनों के चालक सहम गए। हादसे को न्यौता देकर तेज गति से बस चलाते बस के चालक का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और खूब बवाल भी हुआ।

रात के समय हादसों से लेकर लापरवाही से वाहन चलाने से सिटी बसें व बीआरटीएस शहर में विवादों का केंद्र बनती जा रही हैं। अब रोंग साईट में बस चलाने की एक और घटना सामने आई है। नगर पालिका की प्रशासनिक व्यवस्था भी चरमरा गई है। बेशक, इस घटना में भी, ड्राइवर की बर्खास्तगी को ही संतोषजनक माना जाएगा। हालांकि इस बात पर भी सवाल उठ रहे हैं कि अगर ड्राइवर की इतनी गंभीर लापरवाही से कोई गंभीर हादसा होता तो जिम्मेदार कौन होता। 

पुलिस ने पूछताछ के लिए सिटी बस चालक को बुलाया
सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद जहां एक ओर महानगर पालिका की प्रशासनिक व्यवस्था चल रही थी, वहीं अब इस घटना को लेकर डिंडोली पुलिस भी सक्रिय हो गई है। सिटी बस चालक संदीप पांडेय को डिंडोली थाने में पूछताछ के लिए बुलाया गया है। हालांकि आश्चर्यजनक रूप से बस चालक ने प्रारंभिक पूछताछ में बताया कि टीआरबी कर्मियों ने भारी ट्रैफिक के कारण सिटी बस को गलत साइड ले जाने को कहा था।

नगर निगम ने सिटी बस चालक को निकाला
गोडादरा-डिंडोली रेलवे ओवर ब्रिज पर बस को गलत दिशा में चलाने वाले बस चालक संदीप पांडेय की इस दुस्साहस से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद अब नगर पालिका की प्रशासनिक व्यवस्था भी दौड़ पड़ी है। इसको लेकर बस चालक संदीप पांडेय के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की गई है और उसे निष्कासित कर दिया है।

Tags: Surat