राजकोट : अपराधियों के हौंसले बुलंद, 4 घंटे में 2 एवं एक सप्ताह में चार हत्याएं

गंजीवाड़ा इलाके में सोमवार शाम 36 वर्षीय युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई

राजकोट : अपराधियों के हौंसले बुलंद, 4 घंटे में 2 एवं एक सप्ताह में चार हत्याएं

राजकोट में कानून और व्यवस्था की स्थिति दिन-ब-दिन बिगड़ती जा रही है और अपराधी तत्व और अधिक बेखौंफ होते जा रहे हैं। शहर में एक बार फिर खूनी खेल खेला गया है। जिसमें महज 4 घंटे के अंदर दो हत्याओं को अंजाम दिया गया है। गंजीवाड़ा इलाके में सोमवार शाम 36 वर्षीय युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। जबकि एक अन्य घटना में जुबली के पास लॉटरी बाजार के पास 4 घंटे के अंदर एक अधेड़ को बदमाश ने पीट-पीट कर मार डाला।

गंजीवाड़ा में अवैध संबंध को लेकर चाकू मारकर हत्या 

गंजीवाड़ा इलाके में सलीम ओड़िया नाम के 36 वर्षीय युवक की 6 से अधिक लोगों ने चाकू मारकर हत्या कर दी। घटना की जानकारी पर गौर करें तो मृतका का आरोपी की मां से 5 साल पहले अवैध संबंध था। आरोपी आवेश की मां मृतक सलीम को लेकर भाग गई थी। हालांकि कुछ ही दिनों में उन्होंने सलीम को छोड़कर दूसरी शादी कर ली। हालांकि मृतक के भाई का आरोप है कि आरोपी आवेश अक्सर पैसे की मांग करता था और जान से मारने की धमकी देता था। पुलिस ने देर रात चारों आरोपियों आबिद, आवेश, अनीस और अरबाज को गिरफ्तार कर लिया है। इस प्रकार वर्षों पहले के अवैध संबंध का खूनी अंत हो गया है।

लॉटरी बाजार में पैसे लेने के मामले में एक अधेड़ की बेरहमी से हत्या कर दी गई

गंजीवाड़ा इलाके में हुई हत्या के 4 घंटे के भीतर राजकोट में एक और हत्या की घटना को अंजाम दिया गया। जिसमें साजिद अंतारिया नाम के 50 वर्षीय अधेड़ को रुपए लेने की बात पर 4 लोगों ने भरी राह लॉटरी बाजार के पास वार कर हत्या कर दी। इस घटना में मृतक का भतीजा भी बीच बचाव करते समय घायल हो गया।

बजरंगवाड़ी में रहने वाले और लॉटरी बाजार में लहसुन के कारोबारी साजिद भाई शाम 7 बजे के करीब गुमानसिंहजी शॉपिंग सेंटर के पास थे, तभी पैसे को लेकर शब्बीर, तौफीक, रफीक और आरिफ नाम के लोगों से मारपीट हो गई और चाकू मारकर हत्या कर दी। ए डिवीजन पुलिस ने इन चारों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और इनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

एक सप्ताह में चार हत्याएं

राजकोट में एक हफ्ते के अंदर 4 मर्डर हो चुके हैं। जिसमें 63 वर्षीय व्यक्ति की गला दबा कर हत्या कर दी गयी। एक अन्य घटना में कार को ओवरटेक करने जैसी मामूली बात पर एक युवक की हत्या कर दी गई। तीसरी घटना में गंजीवाड़ा क्षेत्र में अवैध संबंधों को लेकर एक युवक की हत्या कर दी गई। चौथी घटना में एक अधेड़ की रुपये के लेनदेन के चलते हत्या कर दी गयी। 

Tags: Rajkot