अहमदाबाद :  मोदी स्टेडियम में मैच देखने जाने वाले दर्शकों को फ्री शटल सुविधा, अप्लीकेशन के जरिए बुक करानी होगी पार्किंग 

शो माई पार्किंग एप पर पार्किंग की अग्रिम बुकिंग करनी होगी

अहमदाबाद :  मोदी स्टेडियम में मैच देखने जाने वाले दर्शकों को फ्री शटल सुविधा, अप्लीकेशन के जरिए बुक करानी होगी पार्किंग 

पार्किंग स्थल के अलावा अन्य स्थानों पर खड़े वाहनों को उठा लिया जाएगा और जुर्माना लगाया जाएगा

मंगलवार को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में गुजरात टाइटंस और मुंबई इंडियंस के बीच मैच खेला जाना है। जैसे ही इस स्टेडियम में हजारों दर्शकों की भीड़ उमड़ती है, पार्किंग एक बड़ी समस्या बन जाती है। इसलिए मैच देखने आने वाले दर्शकों के लिए खास इंतजाम किए गए हैं। शो माय पार्किंग नाम के ऐप पर दर्शक पार्किंग बुक कर सकेंगे। साथ ही उनके लिए पार्किंग प्लॉट से स्टेडियम तक जाने के लिए फ्री शटल की व्यवस्था की गई है।

वाहन को टो किया जाएगा और जुर्माना वसूल किया जाएगा

अहमदाबाद पुलिस ने ट्वीट कर कहा है कि मैच देखने आने वाले दर्शकों को परेशानी न हो इसलिए अनिवार्य रूप से शो माय पार्किंग एप्लिकेशन के जरिए एडवांस बुकिंग करानी होगी। इसके अलावा स्टेडियम की पार्किंग से दूर रहने वाले दर्शकों के लिए मुफ्त शटल सेवा की व्यवस्था की गई है। पार्किंग स्थल के अलावा अन्य स्थानों पर खड़े वाहनों को खींच लिया जाएगा और जुर्माना लगाया जाएगा।

दर्शक वाहन पार्किंग के लिए मुंह मांगा पैसे देते थे

मोदी स्टेडियम मैच होने से आसपास के क्षेत्रों में वाहन पार्क करने के लिए अधिक पैसा वसूल कर पार्किंग की अनुमति दी जाती थी। इसके अलावा जहां-तहां वाहन खड़े होने से यातायात प्रभावित होता था। लिहाजा अब पुलिस ने ट्वीट कर बताया है कि दर्शकों के लिए खास इंतजाम किए गए हैं। पार्किंग से स्टेडियम तक दर्शकों के आने-जाने की भी व्यवस्था की गई है। ताकि ट्रैफिक प्रभावित न हो और दर्शकों को ज्यादा पैसा देकर पार्किंग से निजात मिल सके।

Tags: Ahmedabad