गुजरात : डमी कांड में 5 और आरोपी पकड़े गए, आरोपी ने 10वीं और प्रतियोगी परीक्षा दी थी

अब तक 19 आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है

गुजरात : डमी कांड में 5 और आरोपी पकड़े गए, आरोपी ने 10वीं और प्रतियोगी परीक्षा दी थी

भावनगर डमी पेपर कांड में पुलिस ने सोमवार को 5 और आरोपियों को गिरफ्तार किया। गौरतलब है कि पुलिस ने गत रोज घनश्याम लांधवा और बिपिन त्रिवेदी को गिरफ्तार किया था। इन दोनों का नाम युवराज सिंह के साथ शिकायत में है। बिपिन त्रिवेदी युवराज के करीबी दोस्त हैं जिनका वीडियो सामने आया था। बिपिन त्रिवेदी ने युवराज से 55 लाख लेने का दावा किया था। साथ ही  इसी वीडियो में घनश्याम का नाम भी सामने आया, जिसने रुपये का लेन-देन किया था। डमी कांड में अब तक कुल 38 शिकायतें दर्ज की जा चुकी हैं और अब तक 19 आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है।

गिरफ्तार किए गए आरोपी

पुलिस द्वारा सोमवार को गिरफ्तार किए गए आरोपी 10वीं कक्षा के साथ-साथ प्रतियोगी परीक्षाओं में भी डमी बनकर बैठे थे। आरोपियों के नाम हसमुख पुनाभाई भट्ट, जयदीप बाबभाई भेड़ा, देवांग रामानुज योगेशभाई, युवराज सिंह जितेंद्रसिंह परमार और जानी हिरेनकुमार रविशंकर हैं।

रविवार को 6 आरोपियों को हिरासत में लिया गया था

साथ ही भावनगर में डमी कांड के छह और आरोपितों को जेल भेजा गया। आरोपियों का गत रोज रिमांड पूरा होने पर सभी 6 आरोपियों को जेल भेज दिया गया। डमी केस में विपुल अग्रावत, भार्गव बारैया, पार्थ जानी, अश्विन सोलंकी, रमेश बारैया और राहुल लींबडिया को सलाखों के पीछे धकेल दिया गया है। डमी मामले में अब तक कुल 10 आरोपी जेल में हैं। गौरतलब है कि गुरुवार को भावनगर एसआईटी ने 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया था। इसके बाद कोर्ट में पेश कर रिमांड की मांग की थी। लिहाजा कोर्ट ने आरोपी का दो दिन का रिमांड मंजूर कर लिया था, रिमांड पूरी होने के बाद सभी आरोपियों को जेल भेज दिया गया है।

Tags: Bhavnagar