गुजरात : तलाटी परीक्षा के लिए सहमति पत्र भरने की अवधि समाप्त, 8.65 लाख अभ्यर्थियों ने भरा सहमति पत्र

7 मई को होगी तलाटी परीक्षा

गुजरात : तलाटी परीक्षा के लिए सहमति पत्र भरने की अवधि समाप्त, 8.65 लाख अभ्यर्थियों ने भरा सहमति पत्र

तलाटी भर्ती परीक्षा के लिए सहमति पत्र भरने का समय समाप्त हो गया है। इस बारे में जानकारी देते हुए जीपीएसएसबी के अध्यक्ष हसमुख पटेल ने कहा कि निकट भविष्य में केवल वही उम्मीदवार कॉल लेटर डाउनलोड कर सकेंगे जिन्होंने सहमति पत्र भरा होगा। उन्होंने आगे बताया कि तलाटी परीक्षा के लिए अब तक 17 लाख से अधिक लोगों ने फार्म भरे हैं जिनमें से 8 लाख 65 हजार अभ्यर्थियों ने सहमति पत्र भरा है। उन्होंने यह भी स्पष्ट किया है कि बाकी को परीक्षा शुल्क वापस नहीं किया जाएगा। इसके साथ ही हसमुख पटेल ने नई व्यवस्था को स्वीकार करने के लिए प्रत्याशियों का आभार भी जताया है।

डमी प्रत्याशी के खिलाफ तत्काल कार्रवाई की जाएगी : हसमुख पटेल  

डमी प्रत्याशी को लेकर हसमुख पटेल ने कहा कि अगर इस तरह का कदाचार सामने आता है तो उसके खिलाफ तत्काल कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने आगे कहा कि यदि पिछली परीक्षा में भी डमी उम्मीदवार के बारे में कोई जानकारी है, तो उस व्यक्ति को अपनी असली पहचान के साथ उन विवरणों को उसके साथ साझा करना चाहिए। उन्होंने आश्वासन दिया कि मुखबिर की हर जानकारी को पूरी तरह गोपनीय रखा जाएगा।

जिन उम्मीदवारों ने सहमति पत्र नहीं भरा है, उन्हें परीक्षा में शामिल होने की अनुमति नहीं दी जाएगी

इससे पहले 18 अप्रैल को हसमुख पटेल ने कहा था कि सभी अभ्यर्थी 20 अप्रैल तक सहमति पत्र भर लें। जिन उम्मीदवारों ने सहमति पत्र नहीं भरा है, उन्हें परीक्षा में शामिल होने की अनुमति नहीं दी जाएगी। हालांकि, उन्होंने स्पष्ट किया कि इस सहमति फॉर्म को परीक्षा केंद्र पर लाने की जरूरत नहीं है। व्यवस्था है कि कोललेटर को 7 से 8 दिन पहले डाउनलोड किया जा सकता है। सहमति पत्र भरने के बाद कितने अभ्यर्थी परीक्षा देने वाले हैं, इस बात को ध्यान में रखकर व्यवस्था की जाएगी।