'पठान' के बाद फिर होगा धमाका, शाहरुख खान की 'जवान' में दीपिका पादुकोण की एंट्री

दीपिका पादुकोण फिल्म 'जवान' में शाहरुख खान के साथ एक गाने में स्पेशल कैमियो करती नजर आएंगी

'पठान' के बाद फिर होगा धमाका, शाहरुख खान की 'जवान' में दीपिका पादुकोण की एंट्री

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की जोड़ी को दर्शक खूब पसंद करते हैं। दोनों कुछ महीने पहले रिलीज हुई फिल्म 'पठान' में साथ नजर आए थे। अब खबर आ रही है कि दोनों एक बार फिर बड़े पर्दे पर साथ नजर आएंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' में कैमियो करती नजर आएंगी।

 

फिलहाल शाहरुख खान अपनी फिल्म 'जवान' की शूटिंग में बिजी हैं। हाल ही में उन्हें साउथ एक्ट्रेस नयनतारा के साथ फिल्म के एक गाने की शूटिंग के लिए मुंबई में देखा गया था। अब दीपिका के साथ उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं और कहा जा रहा है कि दोनों 'जवान' के एक गाने की शूटिंग कर रहे हैं। इन फोटोज में दोनों व्हाइट शर्ट, ब्लैक पैंट और मैचिंग ब्लैक बूट्स में नजर आ रहे हैं।

दीपिका पादुकोण फिल्म 'जवान' में शाहरुख खान के साथ एक गाने में स्पेशल कैमियो करती नजर आएंगी। हालांकि, इस फिल्म में कौन सा गाना शूट किया जा रहा है और दीपिका का रोल कितना होगा, इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है। फैंस भी दोनों को एक बार फिर बड़े पर्दे पर साथ देखने के लिए काफी उत्साहित हैं।

फिल्म 'जवान' का निर्देशन साउथ के मशहूर डायरेक्टर एटली कर रहे हैं। इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ नयनतारा मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। एक्शन फिल्म 'जवान' इस साल जून के महीने में रिलीज होने जा रही है।