बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में अपनी ड्रेस को लेकर ट्रोल हुईं पलक तिवारी

पलक तिवारी ने मिरर वर्क वाला ग्रे लहंगा चोली पहना था

बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में अपनी ड्रेस को लेकर ट्रोल हुईं पलक तिवारी

राजनेता बाबा सिद्दीकी और जीशान सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी हर साल सुर्खियों में रहती है। टीवी से लेकर बॉलीवुड तक कई सितारे इफ्तार पार्टियों में शिरकत करते हैं। इन पार्टियों में सेलेब्स शामिल होते हैं और पार्टी में चार चांद लगाते हैं। इस साल 'किसी का भाई किसी की जान' की स्टार कास्ट के साथ 'दबंग' सलमान खान भी बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में पहुंचे। इस मौके पर सलमान खान के साथ पूजा हेगड़े और पलक तिवारी भी पार्टी में शामिल हुईं।

पार्टी में शामिल होने के लिए पलक तिवारी ने मिरर वर्क वाला ग्रे लहंगा चोली पहना था। इस लहंगे के साथ उन्होंने डीप नेकलाइन ब्लाउज कैरी किया था। इस लुक में पलक काफी खूबसूरत लग रही थीं। पार्टी में एंट्री करते ही उन्होंने बाबा सिद्दीकी के साथ पैपराजी को पोज भी दिए। बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी से पलक तिवारी का एक वीडियो वायरल होने के बाद नेटिजन्स अब इस वीडियो पर कमेंट कर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

एक यूजर ने पलक के वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, ''ये इफ्तार पार्टी के लिए नहीं, बल्कि आइटम गाने के लिए है।'' एक अन्य यूजर ने कहा, ''तुम्हारे कपड़े अच्छे लगते हैं, लेकिन ये इफ्तार पार्टी के लिए सही नहीं हैं। इफ्तार पार्टियां इतने सालों से हो रही हैं, लेकिन ये लोग अभी भी ड्रेस कोड को नहीं समझते हैं।''

एक तरफ पलक तिवारी को तो वहीं पूजा हेगड़े को भी ट्रोल किया जा रहा है। एक्ट्रेस पूजा हेगड़े ने इस मौके पर ब्राइट ब्लैक साड़ी पहनी थी। इस साड़ी के साथ उन्होंने डीप नेक बैकलेस ब्लाउज पहना है। एक्ट्रेस पूरे लुक में बेहद खूबसूरत लग रही थीं, लेकिन रिवीलिंग कपड़ों को लेकर उन्हें ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा है।