सूरत : बेटे के जन्म के मौके पर डांस करते वक्त युवक की मौत, दूसरे युवक की सोडा पीने के दौरान मौत

दो युवकों ने गंवाई जान, हार्ट अटैक से मौत की संभावना

सूरत : बेटे के जन्म के मौके पर डांस करते वक्त युवक की मौत, दूसरे युवक की सोडा पीने के दौरान मौत

 डांस करते हुए और सोडा पीते युवक की मौत  डॉक्टरों ने सैंपल लेकर जांच के लिए लैबोरेटरी भेजा

सूरत में दो युवकों की संभवित हार्ट अटैक से मौत हो गई है। जिसमें एक युवक की बेटे के जन्म के छठवें दिन आयोजित कार्यक्रम के मौके पर डांस करते वक्त मौत हो गई है। दुसरी घटना में  सोडा पीने के बाद युवक की तबीयत बिगड़ी और उसकी मौत हो गई। 

बेटे के जन्म के छठवे दिन आयोजित कार्यक्रम में डांस करते वक्त पिता की मौत

पुत्र के जन्म की किस को खुशी नहीं होती, लेकिन मृत्यु कब और कैसे आती है, यह तय नहीं है। ऐसा ही कुछ सूरत के कोसाड इलाके में हुआ है। सूरत के डिंडोली इलाके में रहनेवाले 31 वर्षीय युवक किरण पुंडलिक ठाकुर के घर पुत्र का जन्म हुआ। ससूराल कोसाड गांव बच्चे के जन्म के छठवे दिन उत्सव मनाया गया। इस मौके पर पिता की हरकतों की कोई सीमा नहीं रही। लेकिन कुदरत ने इसकी इजाजत नहीं दी। बेटे के जन्म के मौके पर डांस करते हुए पिता की अचानक मौत हो गई। आशंका जताई जा रही है कि दिल का दौरा पड़ने से पिता की मौत हुई है। 

सोडा पीने के बाद युवक की मौत हो गई 

एक अन्य मामले में सूरत के कापोद्रा में एक युवक की मौत हो गई है। 32 साल के य‌तिन मौवडिया कापोद्रा क्षेत्र में परिवार के साथ रहते है। आज सूबह किसी काम से घर से बाहर निकलेने के बाद एक पान कोर्नर पर सोडा पिया था। उसके बाद अचानक घबराहट होने पर पास में मौजुद बाकडे पर बैठ गया। उसके बाद चलते चलते अचानक चक्कर आने से यतिन मोवडिया गिर गया। यतिन को अस्पताल ले जाने पर चिकित्सकों ने उसे भी मृत घो‌षित किया।

दोनो युवक किरण ठाकुर और यतिन मोवडिया के मृतदेह को स्मीमेर अस्पताल में पोस्ट मोर्टम करने के लिए लाया गया। पीएम रिपोर्ट के बाद मौत का सही कारण पता चलेगा। प्राथमिक रुप से हार्ट अटैक के कारण दोनो युवकों की मौत होने की जानकारी मिली है‌। कोसाड और कापोद्रा पुलिस दोनो मामलों में अधिक जांच कर रही है। 

Tags: Surat