बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में बॉलीवुड सितारों का जमावड़ा, देखें तस्वीरें

बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में बॉलीवुड सितारों का जमावड़ा, देखें तस्वीरें

हर तरफ बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी की चर्चा हो रही है। इस बार कैमरे का फोकस इस पार्टी में आए सलमान खान और शाहरुख़ खान पर ज्यादा था। हर साल की तरह बाबा सिद्दीकी और उनके बेटे जीशान सिद्दीकी ने रमजान के महीने में इफ्तार पार्टी का आयोजन किया।

17dl_m_259_17042023_1

अभिनेता सलमान खान और बाबा सिद्दीकी अच्छे दोस्त हैं। कुछ साल पहले सलमान खान और बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के बीच हुई लड़ाई के बारे में हम सभी जानते हैं। कहा जाता है कि बाबा सिद्दीकी ने ही उनके बीच के विवाद को पहल कर सुलझाया था। पपराजी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर सलमान खान और शाहरुख समेत तमाम सितारों का वीडियो शेयर किया है। इफ्तार पार्टी का ये वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इफ्तार पार्टी में शायद ही कोई स्टार ऐसा हो, जो स्पॉट न हुआ हो।

17dl_m_258_17042023_1

एक वीडियो में सलमान खान और शाहरुख खान दोनों एक साथ दिखाई दे रहे है। उन्होंने पपराजी को पोज भी दिए। इसके बाद शाहरुख और सलमान एक-दूसरे को कैमरे के सामने ही गले लगते हैं। इतना ही नहीं, सलमान दोस्त शाहरुख को कार तक ड्रॉप करते हैं। शाहरुख उनका गाल चूमते हैं और फिर वह अपनी ब्रैंड न्यू कार में बैठकर चले जाते हैं।

17dl_m_257_17042023_1

उल्लेखनीय है कि इस पार्टी में सलमान के डैशिंग लुक ने सबका ध्यान खींचा। भाईजान ब्लैक पठानी सूट में स्वैग करते नजर आ रहे हैं। वहीं उनकी अपकमिंग फिल्म की हीरोइन पूजा हेगड़े भी बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं।

17dl_m_256_17042023_1

बाबा सिद्दीकी ने हर साल की तरह इस साल भी अपने बेटे के साथ ग्रैंड इफ्तार पार्टी का आयोजन किया। समारोह मुंबई के ताज लैंड्स में आयोजित किया गया था। स्टार्स की एंट्री के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। सलमान खान और शाहरुख़ के अलावा शहनाज गिल, पूजा हेगड़े, राघव जुयाल, सुभाष घई, चंकी पांडे, रितेश देशमुख, जेनेलिया डिसूजा, एमसी स्टेन, पलक तिवारी, इमरान हाशमी, प्रीति जिंटा, करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश और भारती सिंह समेत कई और सेलेब्रिटी पहुंचे थे। ग्लैमर की दुनिया को अलविदा कहने वाली सना खान भी अपने पति मुफ्ती अनस के साथ पार्टी में शामिल हुईं।

Tags: Bollywood