रणवीर सिंह और यश राज फ़िल्म्स अब नहीं करेंगे एक साथ काम

रणवीर सिंह और यश राज फ़िल्म्स अब नहीं करेंगे एक साथ काम

एक के बाद एक अच्छी फिल्में दे रहे रणवीर सिंह की मौजूदा कुछ फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया है। अब खबर आ रही है कि रणवीर सिंह और यश राज फिल्म्स की जोड़ी टूट गई है। यशराज फिल्म्स यानी (वाईआरएफ) स्टूडियो अब रणवीर सिंह के साथ काम नहीं करेगा।

रणवीर सिंह ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत वर्ष 2010 में आई फिल्म 'बैंड बाजा बारात' से की थी। रणवीर की फिल्म '83', 'जयेशभाई जोरदार' और 'सर्कस' बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रहीं। इससे अभिनेता के आगामी करियर पर बहुत प्रभाव पड़ेगा।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वाईआरएफ ने रणवीर सिंह के साथ फिलहाल कोई फिल्म नहीं करने का फैसला किया है। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, वाईआरएफ हेड आदित्य चोपड़ा और उनकी टीम फिलहाल वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स में भारी निवेश कर रही है। उन्होंने हाल ही में शाहरुख खान की ब्लॉकबस्टर 'पठान' दी और वह सलमान खान की 'टाइगर-3' के लिए तैयार हैं। यह भी साफ है कि इस 'स्पाई यूनिवर्स' की अगली फिल्मों पर काम किया जा रहा है। वाईआरएफ आने वाली फिल्मों को फोकस और कड़ी मेहनत के साथ बनाना चाहता है। उन्होंने यह फैसला इसलिए लिया क्योंकि वह रणवीर सिंह के साथ फिल्म करके ध्यान नहीं भटकाना चाहते थे। इसके साथ ही इंडस्ट्री में चर्चा है कि अब तक रणवीर ने सिर्फ भंसाली के साथ जो फिल्में की हैं, वे सुपरहिट रही हैं। इसके अलावा 'सिंबा' और 'गली बॉय' को छोड़कर रणवीर सिंह की अन्य फिल्में बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाई है। कहा जा रहा है कि यशराज फिल्म्स का यह फैसला रणवीर की परफॉर्मेंस को देखते हुए सही है। कई लोग इस बात को लेकर भी चिंतित हैं कि वाईआरएफ के इस फैसले से रणवीर के करियर पर ब्रेक लग सकता है।