अमित शाह से मिलकर फूट-फूटकर रोए बीरभूम नरसंहार पीड़ित मिहिलाल

अमित शाह से मिलकर फूट-फूटकर रोए बीरभूम नरसंहार पीड़ित मिहिलाल

कोलकाता, 14 अप्रैल (हि.स.)। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने अपने दो दिवसीय दौरे के पहले दिन शुक्रवार को बीरभूम नरसंहार के पीड़ित मिहिलाल शेख से मुलाकात की। यहां सिउड़ी में जनसभा को संबोधित करने के बाद उन्होंने महिलाल से बातचीत की।

पिछले साल 21 मार्च की रात बीरभूम के बगटुई में 70 से 80 तृणमूल कार्यकर्ताओं की ओर से की गई आगजनी में शेख की पत्नी, मां और बच्चे की जलकर मौत हो गई थी। शाह से मिलकर वह फूट-फूटकर रो पड़े। अमित शाह ने उन्हें आश्वस्त किया कि मामले में सीबीआई जांच कर रही है और सभी दोषियों के खिलाफ निश्चित तौर पर कार्रवाई होगी।

अमित शाह की सभा में मिहिलाल शामिल होने के लिए पहुंचे थे। सभा के बाद अमित शाह अपनी गाड़ी में बैठ गए थे जिसके बाद मिहिलाल को बुलाया गया। इसके बाद शाह गाड़ी का दरवाजा खोल कर उनसे बात करने लगे। मिहिलाल ने बताया कि कैसे आंख के सामने उन्होंने अपने पूरे परिवार को जलकर मरते हुए देखा है। इस दौरान वह फूट-फूटकर रो पड़े। अमित शाह ने आश्वस्त किया कि कोई भी दोषी कार्रवाई से नहीं बचेगा।

इसके बाद मिहिलाल ने मीडिया से बात की। उन्होंने कहा कि मुझे लगा नहीं था कि देश के गृह मंत्री से मुलाकात होगी लेकिन उन्होंने थोड़ा-सा ही समय दिया, यह बहुत बड़ी बात है। मैंने उन्हें अपने परिजनों के खोने की जानकारी दी।