मशहूर कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा की मां का निधन

मशहूर कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा की मां का निधन

बॉलीवुड के मशहूर कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा की मां कमला छाबड़ा का निधन हो गया है। कमला छाबड़ा ने मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में अंतिम सांस ली। उनकी मां का अंतिम संस्कार 14 अप्रैल को मुंबई के ओशिवारा में किया जाएगा। छाबड़ा की मां के निधन की खबर सुनकर फराह खान, दीपिका पादुकोण, अपारशक्ति खुराना और नूपुर सेनन जैसे कई कलाकार अस्पताल पहुंचे।

मुकेश छाबड़ा बॉलीवुड के मशहूर कास्टिंग डायरेक्टर हैं। मुकेश छाबड़ा ने सलमान खान के साथ ''बजरंगी भाईजान'', ''ट्यूबलाइट'', ''कीक'' जैसी कई फिल्मों में काम किया है। वह पिछले 13 सालों से सलमान खान के लिए काम कर रहे हैं। मुकेश छाबड़ा सलमान के कुछ अपकमिंग प्रोजेक्ट्स पर भी काम कर रहे हैं। उन्होंने सलमान खान के साथ-साथ शाहरुख खान सहित कई प्रसिद्ध हस्तियों को कास्ट किया है। उन्होंने सलमान खान की ''बजरंगी भाईजान'' और ''ट्यूबलाइट'' के लिए अभिनेताओं का चयन किया था।

इसके अलावा मुकेश सलमान की अपकमिंग फिल्म ''किसी का भाई किसी की जान'' के लिए कास्टिंग डायरेक्टर के तौर पर भी काम कर चुके हैं। उन्होंने अपने निर्देशन की शुरुआत फिल्म ''दिल बेचारा'' से की थी। यह सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म थी।

Tags: Bollywood