सूरत : क्विक सर्विस रेस्टोरेंट चेन अजय'स ने नवसारी में अपनी अत्याधुनिक फैक्ट्री का उद्घाटन किया

यह फैक्ट्री 800 से अधिक लोगों को प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष रोजगार के अवसर देगी

सूरत : क्विक सर्विस रेस्टोरेंट चेन अजय'स ने नवसारी में अपनी अत्याधुनिक फैक्ट्री का उद्घाटन किया

फैक्ट्री में कोल्ड कॉफी, बर्गर बन, पिज्जा ब्रेड, मेयोनीज, बर्गर पैटी और पिज्जा सॉस जैसे उत्पाद तैयार किए जाएंगे

प्रत्येक व्यक्ति को गुणवत्तायुक्त भोजन किफायती दाम पर उपलब्ध कराने के मिशन के साथ आगे बढ़ रही अजय'स की विश्वसनीय QSR (क्विक सर्विस रेस्टोरेंट) चेन ने नवसारी में अपनी अत्याधुनिक फैक्ट्री का उद्घाटन किया। 44,000 वर्ग फुट के उत्पादन क्षेत्र के साथ 1.50 लाख वर्ग फुट के क्षेत्र में यह फैक्ट्री बनाई गई है।

फैक्ट्री में कोल्ड कॉफी, बर्गर बन, पिज्जा ब्रेड, मेयोनीज, बर्गर पैटी और पिज्जा सॉस जैसे उत्पाद तैयार किए जाएंगे। महत्वपूर्ण है कि यह फैक्ट्री लोगों के लिए रोजगार का एक जरिया भी बनेगी। यह फैक्ट्री 800 से अधिक लोगों को प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष रोजगार के अवसर देगी।

अजय'स गुड फूड प्राइवेट लिमिटेड  के संस्थापक निदेशक जयदीप सोलंकी ने इस अवसर पर कहा कि “हम अपनी गुड फूड फैक्ट्री का उद्घाटन करने के लिए उत्साहित हैं, जो एक फास्ट फूड ज्वाइंट से शुरू कर देश में अग्रणी QSR श्रृंखला (चेन) तक हमारी यात्रा का एक महत्वपूर्ण पड़ाव है।  यह देश के लोगों को उचित मूल्य पर उच्च गुणवत्ता वाला भोजन उपलब्ध कराने की हमारी प्रतिबद्धता की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम है। हम मानते हैं कि इस फैक्ट्री से हम प्रतियोगियों से आगे रहने में सक्षम होंगे और अपने ग्राहकों के भोजन के बढ़ते विकल्पों को पूरा करेंगे।

इस अवसर पर अजय सोलंकी, अजय'स गुड फूड प्राइवेट लिमिटेड के संस्थापक निदेशक ने कहा “हमने अपना पहला आउटलेट नवसारी में वर्ष 2014 में लॉन्च किया था और तब से हमारा मिशन सभी को उचित मूल्य पर अच्छा भोजन उपलब्ध कराना है। देश के 37 शहरों में 126 आउटलेट के साथ अजय हाईजेनिक और किफायती कोल्ड कॉफी, बर्गर और पिज्जा चाहने वालों के लिए पसंदीदा जगह बन गई है। हमारी नई फैक्ट्री के साथ हम कई उत्पादों की गुणवत्ता को और भी बेहतर निर्धारित कर सकेंगे जो हमें तेजी से विकास करने में सहायता करेगा।

अजय'स की सफलता कहानी भारत में क्विक सर्विस रेस्टोरेंट उद्योग को परिभाषित करने की एक बड़ी मिशन की शुरुआत है। इसका मुख्य ध्यान गुणवत्ता से भरी सामग्री, स्वच्छ आउटलेट और त्वरित सेवा पर है जो पूरे देश में क्विक सर्विस रेस्टोरेंट श्रृंखलाओं के लिए एक नया मानक स्थापित कर चुका है। इससे भारत में एक और समावेशी और गतिशील खाद्य क्षेत्र बन रहा है।

अजय'स को एक सफल (QSR) क्यूएसआर श्रृंखला (चेन) के रूप में जाना जाता है। अजय'स में मौजूद टीम भारत के युवाओं को सशक्त बनाने और भारतीय खाद्य क्षेत्र (फूड सेक्टर) में उद्यमशीलता के विकास के लिए प्रतिबद्ध है। अजयस के निशांत कर्मचारियों का संघठन नए उद्यमियों को आगे बढ़ने के लिए महत्वपूर्ण समर्थन और उद्यमशीलता प्रदान करके अपने सपने साकार करने की एक नयी उम्मीद जाग्रत करते हैं|

अजय'स की QSR (क्यूएसआर) श्रृंखला (चेन) ने 120 से अधिक लोगों को उनके उद्यमशीलता के सपनों को साकार करने में मदद की है और आउटलेट्स में 600 से अधिक लोगों के लिए रोजगार के अवसर पैदा किए हैं।

देश की सबसे बड़ी QSR (क्यूएसआर) श्रृंखला (चेन) बनने की दूर दृष्टि और सोच के साथ अजय'स उभरते उद्यमियों को फायदेमंद फ्रैंचाइजी के अवसर प्रदान कर रहा है, जो उत्कृष्ट भोजन के लिए जुनून के साथ प्रतिबद्ध हो। अजय'स दक्षिण और मध्य गुजरात में तेजी से बढ़ रहा है और उसने अप्रैल, 2023 में अहमदाबाद में तीन आउटलेट शुरू किए हैं। अपनी उत्कृष्टता,  सिद्धांतों और मिशन के अनुरूप अजय'स आने वाले वर्षों में फूड इंडस्ट्री (खाद्य उद्योग) पर महत्वपूर्ण प्रभाव डालने के लिए तैयार है।

 

Tags: Surat PNN