सूरत : रांदेर में चालक ने स्टेयरिंग से खोया नियंत्रण, डिवाइडर से टकराई सिटी बस

हवा लीकेज होने से हुई घटना, हादसा टला

सूरत : रांदेर में चालक ने स्टेयरिंग से खोया नियंत्रण, डिवाइडर से टकराई सिटी बस

सूरत शहर में जहां हादसों की घटनाएं लगातार सामने आ रही हैं वहीं एक और हादसा सामने आया है। रांदेर इलाके से गुजर रही सिटी बस टूटे डिवाइडर से टकरा गई। हालांकि गनीमत रही कि कोई जनहानि नहीं हुई।

बस को डिपो ले जाने के दौरान हादसा हो गया

सूरत शहर में हादसे होते रहते हैं। साथ ही पूर्व में सिटी बस चालकों द्वारा लोगों को रौंदने से मौत की घटना भी सामने आ चुकी है। रांदेर में सिटी बस में हादसा हो गया। रांदेर पालनपुर पाटिया के पास एक सिटी बस गुजर रही थी। चालक क्षतिग्रस्त बस को डिपो की ओर ले जा रहा था कि ब्रेक फेल हो गया और बस डिवाइडर से टकरा गई। 

बस की स्पीड काफी कम थी

सिटी बस समन्वयक मेहुल पटेल ने बताया कि बस को रांदेर से डिपो ले जाया जा रहा था। बस में हवा के रिसाव की समस्या के कारण बस के दरवाजे नहीं खुले। इस तकनीकी खराबी के कारण बस को डिपो तक ले जाना पड़ा। सिटी बस रांदेर से डिपो की ओर जा रही थी तभी बस डिवाइडर से टकरा गई। ब्रेकडाउन के कारण कोई यात्री हताहत नहीं हुआ। जिस तरह से बस डिवाइडर से टकराई, उसे देखते हुए बस को वहां से हटाने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है।

एक बड़ा हादसा टल गया

क्षतिग्रस्त बस को डिपो ले जाते समय बस चालक ने बस को डिवाइडर से टक्कर मार दी। अगर व्यस्त अडाजन इलाके से गुजरते वक्त ब्रेक फेल हो जाता तो काफी बडा हादसा संभव था। अन्य वाहन चालकों या पैदल राहगीरों को भी इसकी चपेट में आ सकता था।

Tags: Surat