गुजरात : मेहसाणा के सुलीपुर से सेना के जवान की शव यात्रा निकली, अंतिम दर्शन के लिए हजारों लोग पहुंचे

लोगों ने वंदे मातरम और भारत माता की जय के नारे लगाए

गुजरात : मेहसाणा के सुलीपुर से सेना के जवान की शव यात्रा निकली, अंतिम दर्शन के लिए हजारों लोग पहुंचे

आर्मीमैन की पत्नी ने अंतिम विदाई दी

मेहसाणा जिले के सुलीपुरा निवासी सेना के एक जवान की ड्यूटी के दौरान मौत हो गई। उनके पार्थिव शरीर को उनके गृहनगर लाया गया। उनकी शवयात्रा वडनगर से सुलीपुर तक निकाली गई, जिसमें बड़ी संख्या में ग्रामीण शामिल हुए। लोगों ने वंदे मातरम और भारत माता की जय के नारे लगाए। अंतिम यात्रा में मौजूद सभी लोगों की आंखों में आंसू आ गए।

सड़क दुर्घटना में निधन हुआ था

मेहसाणा जिले के वडनगर तालुका के सुलीपुर गांव के रायसांगजी ठाकोर भारतीय सेना में सिक्किम में सेवारत थे। कुछ दिन पहले सेना का एक ट्रक सिक्किम में तीस्ता नदी में गिर गया था। रायसांगजी भी इस ट्रक में थे जो लापता हो गए थे, जिससे सेना द्वारा खोज शुरू की गई और चार दिन बाद उनका शव मिला।

फौजी की पत्नी ने दी अंतिम सलामी

रायसांगजी ठाकोर आखिरी बार 24 दिसंबर को अपने घर आए थे, जबकि परिवार को शादी के प्रसंग होने से वो पुनः 10 अप्रैल को घर आने वाले थे। परंतु विधि (परमात्मा) को कुछ अलग ही मंजूर होने से 10 अप्रैल से पहले उनकी मृत्यु हो गई और उनका पार्थिव शरीर घर आया। रायसांगजी का पार्थिव शरीर शुक्रवार को जैसे ही उनके गृह नगर पहुंचा परिवार के लोगों के रुदन-क्रंदन से वहां मौजूद सभी की आंखे नम हो गई। रायसांगजी ठाकोर की पत्नी अस्मिताबेन ने अपने पति रायसांगजी को अंतिम विदाई दी। इसके अलावा रायसांगजी के परिवार के अन्य सदस्यों ने भी श्रद्धांजलि अर्पित की।

Tags: Mehsana