खतरों के बीच सलमान खान आत्मरक्षा के लिए बंदूक का लाइसेंस हासिल करने के बाद नई बुलेटप्रूफ एसयूवी आयात की

माफिया डॉन लॉरेंस बिश्नोई के गिरोह द्वारा अभिनेता और उनके पिता प्रसिद्ध बॉलीवुड लेखक सलीम खान को दी गई है धमकी

खतरों के बीच सलमान खान आत्मरक्षा के लिए बंदूक का लाइसेंस हासिल करने के बाद नई बुलेटप्रूफ एसयूवी आयात की

मुंबई - विभिन्न स्रोतों से बढ़ते खतरों के जवाब में बॉलीवुड मेगा स्टार सलमान खान ने हाल ही में आत्मरक्षा के लिए बंदूक का लाइसेंस प्राप्त किया है और अपने वाहन को अत्याधुनिक सफेद बुलेटप्रूफ एसयूवी में अपग्रेड किया है। अभिनेता के करीबी सूत्र इस बात की पुष्टि करते हैं कि बंदूक का लाइसेंस हासिल करने के कुछ ही महीनों बाद अब वह इस अत्यधिक सुरक्षित वाहन में यात्रा करते हैं।

पहले से ही वाई-प्लस सुरक्षा कवर से लैस सलमान खान ने मुंबई और उसके आसपास यात्रा के दौरान अपनी सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए अभी लॉन्च होने वाली निसान पेट्रोल एसयूवी का आयात किया है। यह नया वाहन उनके पिछले टोयोटा लैंड क्रूजर से अपग्रेड है।

ये सुरक्षा उपाय पिछले कुछ महीनों में माफिया डॉन लॉरेंस बिश्नोई के गिरोह द्वारा अभिनेता और उनके पिता प्रसिद्ध बॉलीवुड लेखक सलीम खान को दी गई धमकियों की एक श्रृंखला के मद्देनजर आए हैं। बिश्नोई ने एक साक्षात्कार में यह भी कहा है कि उनके जीवन का लक्ष्य "सलमान खान को मारना" है, जिससे बाद अधिकारियों को कुछ सप्ताह पहले अभिनेता और उनके सेलिब्रिटी परिवार की सुरक्षा बढ़ाने का फैसला किया।

सलमान खान अपनी अगली ब्लॉकबस्टर फिल्म 'किसी का भाई, किसी की जान' को इस महीने के अंत में रिलीज करने के लिए तैयार हैं। उनकी आने वाली फिल्मों में 'टाइगर 3' और 'टाइगर वर्सेस पठान' शामिल हैं।