सूरत :  गोडादरा में ढाई साल के बच्चे की घर में दर्दनाक मौत

रात भर तलाश के बाद सुबह पानी के ड्रम में मिला

सूरत :  गोडादरा में ढाई साल के बच्चे की घर में दर्दनाक मौत

ढाई साल का बच्चा 20 लीटर पानी के ड्रम में डुब गया और किसी को पता तक नहीं चला

सूरत शहर में बच्चों की मौत को लेकर कई चौंकाने वाले मामले सामने आते रहते हैं। गोड़ादरा क्षेत्र के भीतर पानी के ड्रम में गिरने से एक बच्चे की मौत के बाद यह मामला शहर भर में चर्चा का विषय बना हुआ है। बच्चे का शव मिलने के बाद माता-पिता फूट-फूट कर रोते नजर आए।

पानी के ड्रम में डूबा बच्चा

गोडादरा की कल्पना सोसायटी में पिछले तीन-चार साल से रह रहा संतोषभाई का बच्चा बीती रात करीब सात बजे लापता हो गया। रात के समय लाइट चली गई, इस दौरान बच्चा गायब हो गया। रात भर माता-पिता और अन्य रिश्तेदारों ने आसपास के इलाकों में तलाश की, लेकिन बच्चे का शव उसके दरवाजे पर पड़े पानी के ड्रम में मिला।

20 लीटर पानी के ड्रम में ढाई साल का मासूम डुब गया

सूरत में पानीपुरी का व्यवसाय करने वाले और मध्य प्रदेश के मूल निवासी संतोषभाई का कहना है कि उनका ढाई साल का बेटा रुद्र कल रात लापता हो गया था। सूबह जब उसकी पत्नी घर के आगे रखे ड्रम से पानी लाने गई तो ड्रम के पास चप्पल पड़ी देखी ड्रम में झांखा तो बच्चे का शव मिला। हैरानी की बात यह है कि 20 लीटर पानी के ड्रम में सिर्फ 8 लीटर पानी था और इसकी ऊंचाई भी ज्यादा थी तो यह बच्चा कैसे गिर गया? यह एक बड़ा संदेह पैदा कर रहा है।

'हमें किसी पर शक नहीं': मृतक के पिता

मृतक के पिता संतोषभाई ने बताया कि मेरा पुत्र रुद्र घर के बाहर रखे पानी के ड्रम में पड़ा मिला। वह पानी के ड्रम में कैसे गिरा? हमें इस बारे में कोई जानकारी नहीं है कि मेरा बच्चा शाम 07:00 बजे के आसपास गायब हो गया, जब हमारे क्षेत्र में लाइट चली गई और सुबह 5:00 बजे जब मेरी पत्नी ड्रम से पानी लेने गई तो हमें पता चला कि बच्चा अंदर था ।

Tags: Surat