अहमदाबाद : पुलिस ने ताज होटल में जुआ खेलते हुए 10 लोग से अधिक लोगो को पकड़ा

इन गिरफ्तार किये गये लोगों में कई प्रमुख हस्तियों का नाम शामिल

अहमदाबाद : पुलिस ने ताज होटल में जुआ खेलते हुए 10 लोग से अधिक लोगो को पकड़ा

अहमदाबाद में पुलिस ने ताज होटल में जुआ खेलने के आरोप में कम से कम 10 लोगों को हिरासत में लिया है। इस बारे में पुलिस अधिकारी ने जानकारी दी। इन गिरफ्तार किये गये लोगों में संकल्प समूह के मालिक कैलाश गोयनका सहित शहर की कई प्रमुख हस्तियों का नाम शामिल है। इन लोगों को "लाल और सफेद सिक्कों" के साथ जुआ खेलते हुए पकड़ा गया है। ये मामला बुधवार रात का है।

लाखों की नगदी बरामद

आपको बता दें कि पुलिस को मिली एक सूचना के आधार पर बुधवार रात सिंधु भवन रोड स्थित होटल में छापेमारी की। पुलिस ने 9.83 लाख रुपये की नकदी, 65,000 रुपये के चार मोबाइल फोन और लाल और सफेद रंग के 186 सिक्के जब्त किए हैं। पकड़े गए व्यक्तियों की पहचान 57 वर्षीय कैलाश गोयनका, शंकर मोहनभाई पटेल (57 साल), हसमुख मफतलाल पारिख (56 साल), अजीत शांतिलाल शाह (49 साल), कनुभाई अंबालाल पटेल (58 साल), भाविनी इंद्रजीत पारिख (47 साल), प्रदीप रामभाई पटेल (59 साल), भरतभाई मणिलाल पटेल (59 साल), जगदीश भगवान देसाई  (59 साल) और नरेंद्र जीवनलाल पटेल (57 साल) के रूप में हुई।

पकडे गये लोगों की मिली जमानत

पुलिस ने इनके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है। हालांकि इन लोगों को बाद में उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया गया।