भगवान हनुमान के आदर्शों से प्रेरित है भाजपा, 2024 में भी कोई नहीं हरा सकता : प्रधानमंत्री मोदी

हनुमान जयंती और पार्टी के 44वें स्थापना दिवस बीजेपी कार्यकर्ताओं और नेताओं से वर्चुअली मुलाकात के समय प्रधानमंत्री ने कही बात

भगवान हनुमान के आदर्शों से प्रेरित है भाजपा, 2024 में भी कोई नहीं हरा सकता : प्रधानमंत्री मोदी

हनुमान जयंती और पार्टी के 44वें स्थापना दिवस के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीजेपी कार्यकर्ताओं और नेताओं से वर्चुअली बात की। उन्होंने कहा कि भारत की विकास यात्रा भगवान हनुमान के जीवन से प्रेरित है और भाजपा उसी प्रेरणा से काम करती है। उन्होंने कहा कि लोगों ने अभी से कहना शुरू कर दिया है कि 2024 के लोकसभा चुनाव में पार्टी को हराने वाला कोई नहीं है।

विपक्षी दलों पर बोला हमला

मोदी ने विपक्षी दलों पर हमला करते हुए कहा कि जब भ्रष्टाचार, परिवारवाद और कानून-व्यवस्था की बात आती है तो भाजपा और अधिक दृढ़ हो जाती है, ठीक वैसे ही जैसे हनुमान जी ने राक्षसों का सामना किया था। उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं को दो महत्वपूर्ण पड़ावों बीजेपी के 50 साल और 2047 में देश की आजादी के 100 साल पर विकसित भारत के विजन पर काम करने की भी सलाह दी।

सिर्फ दिल जीतना काफी नहीं : प्रधानमंत्री मोदी

प्रधानमंत्री ने कहा कि भाजपा दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी होने के बावजूद पार्टी कार्यकर्ताओं को अति आत्मविश्वास का शिकार नहीं होना चाहिए और केवल चुनाव जीतने तक ही सीमित नहीं रहना चाहिए, बल्कि नागरिकों का दिल भी जीतना चाहिए। मोदी ने केंद्र की उपलब्धियों का भी जिक्र करते हुए कहा कि भाजपा लोकतंत्र की कोख से पैदा हुई है और लोकतंत्र के अमृत से पोषित है और अब लोकतंत्र और संविधान को मजबूत करने के लिए दिन-रात काम कर रही है।