पुणे : अनैतिक संबंध के शक पर युवक ने अपनी भाभी और उनके दो बच्चों को मौत के घाट उतारा, शव को पेट्रोल डालकर जलाने का प्रयास

पड़ोसियों ने दी पुलिस को सुचना, पुलिस ने आरोपी को लिया हिरासत में

पुणे : अनैतिक संबंध के शक पर युवक ने अपनी भाभी और उनके दो बच्चों को मौत के घाट उतारा, शव को पेट्रोल डालकर जलाने का प्रयास

पुणे के कोंढवा में एक व्यक्ति ने विवाहेतर संबंध के संदेह में अपनी भाभी और उसके दो नाबालिग बच्चों की हत्या कर दी और फिर उन्हें अपने घर में जला दिया। यह भीषण घटना बुधवार आधी रात के आसपास हुई जब आरोपी वैभव वाघमारे का कथित तौर पर उसकी भाभी आम्रपाली वाघमारे के साथ अन्य पुरुषों के साथ कथित अवैध संबंधों को लेकर विवाद हुआ था।

जानिए क्या है मामला?

प्रारंभिक जांच और स्थानीय लोगों के अनुसार, वैभव वाघमारे ने गुस्से में आकर आम्रपाली का गला घोंट दिया और फिर उसके दो बच्चों, पांच साल के बेटे और चार साल की बेटी का गला घोंटने की कोशिश की। जब तीनों की मौत हो गई, तो उसने पेट्रोल की कैन लाकर उन पर पेट्रोल उड़ेल कर उनमें आग लगा दी। एक अधिकारी ने कहा कि हंगामे की आवाज सुनकर और जलते हुए शवों की लपटों को देखते हुए, स्थानीय लोगों ने कोंढवा पुलिस स्टेशन को सूचित किया, जिसने वहां एक टीम भेजी और आज सुबह वैभव वाघमारे को गिरफ्तार करने में कामयाब रहे।

आरोपी हिरासत में

वहीं इस मामले में पुलिस ने जानकारी दी है कि "पुलिस उपायुक्त और अन्य सहित शीर्ष अधिकारी जांच के लिए मौके पर पहुंच गए हैं। मृतक महिला के पति और परिवार के सदस्यों का विवरण एकत्र किया जा रहा है। आरोपी को मजिस्ट्रेट अदालत में पेश किया जाएगा।" एक स्थानीय ने कहा कि हनुमान जयंती की पूर्व संध्या पर हुई इस घटना ने मध्यवर्गीय कोंढवा मोहल्ले को स्तब्ध कर दिया है। लोग आज मंदिरों में दबी आवाज में इस पर चर्चा करते देखे गए।