राजकोट : शहर में शराबबंदी की ऐसी-तैसी, नशे में धुत युवक हाइवे पर सो गया 

इस युवक को यह भी नहीं पता था कि वह कहां है और क्या कर रहा है

राजकोट : शहर में शराबबंदी की ऐसी-तैसी, नशे में धुत युवक हाइवे पर सो गया 

पुलिस ने जांच शुरू कर दी है

गुजरात में भले ही शराबबंदी है लेकिन कागजों पर हो ऐसा अनेक मामले सामने आते हैं। राजकोट में अहमदाबाद हाईवे पर ग्रीनलैंड चौकड़ी के पास एक युवक नशे में धुत होकर हाईवे पर ही सो गया था। इस युवक को यह भी नहीं पता था कि वह कहां है और क्या कर रहा है। युवक के शराब के नशे में बेहोश होने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

भारी ट्रैफिक के बीच नशे में धुत युवक सड़क पर सो रहा है

सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में यह युवक दोपहर की धूप में हाईवे पर सोया हुआ है। जिस सड़क पर युवक सो रहा है, वहां से कई भारी वाहन निकल रहे हैं। जिससे दुर्घटना का खतरा बना रहता है। यह युवक कौन है, इस बारे में अभी कुछ स्पष्ट नहीं हो पाया है। राजकोट में एक हफ्ते में लगातार तीसरी बार शराबबंदी का ऐसा नजारा सामने आया है।

इससे पहले सिविल अस्पताल चौक का वीडियो वायरल हुआ था

इससे पहले राजकोट के सिविल अस्पताल चौक का एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें एक व्यक्ति ने अस्पताल में इस तरह हंगामा किया कि आम आदमी परेशान हो गये थे। इस शख्स ने पहले वहां हंगामा किया और बाद में इसी जगह पर नंगा होकर रिक्शे के बगल में सो गया।

नशे में धुत एक रिक्शा चालक हेलीपैड पर पहुंच गया

बीते रविवार को एक रिक्शा चालक दरवाजा तोड़कर नशे की हालत में हेलीपैड पहुंचा। शराबबंदी के खिलाफ पुलिस द्वारा सख्त कार्रवाई किए जाने की बात हो रही है, लेकिन ऐसे वीडियो से देखा जा सकता है कि शराबी के मन में कोई डर नहीं है। ऐसे तत्वों के खिलाफ पुलिस द्वारा कानूनी कार्रवाई किया जाना नितांत आवश्यक है।

Tags: Rajkot